इंडस्ट्री के मशहूर सितारें जिनकी रहस्यमय तरीके से हुई मौत
इंडस्ट्री के मशहूर सितारें जिनकी रहस्यमय तरीके से हुई मौत
Share:

साल 2018 हिंदी सिनेमा के लिए शुरुआत से ही बुरा साबित हुआ. फरवरी महीने में बॉलीवुड ने अपनी बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी को समय से पहले ही खो दिया. श्रीदेवी के चले जाने के गम से अभी देश बाहर निकल भी नहीं पाया था कि इसी बीच मशहूर अभिनेता नरेंद्र झा ने भी इस दुनिया को अचानक ही अलविदा कह दिया. आइए जानते हैं कौनसे ऐसे सितारे हैं जो वक्त के पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए-

दिव्या भारती

कम उम्र में अलविदा कहने वाले सितारों में सबसे पहले दिव्या भारती को याद किया जाता हैं. दिव्या भारती जिन्होंने फिल्म 'दीवाना' से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. 5 अप्रैल 1993 को दिव्या की रहस्यमई मौत हो गई थी जिसके बाद उन्होंने सभी को अचंभे में डाल दिया था.

कुलजीत रंधावा

छोटे पर पर कुलजीत रंधावा ने अपनी अलग ही धाक जमा रखी थी. अपने समय में कुलजीत जबरदस्त एक्ट्रेस में शुमार थी. 8 फरवरी 2006 में अचानक ही उन्होंने आत्महत्या करके अपने जीवन को ख़राब कर लिया. इतने सालो में आज तक कुलजीत की मौत की वजह सामने नहीं आ पाई हैं.

अबीर गोस्वामी

अबीर गोस्वामी ने छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी अलग ही पहचान बना ली थी. उन्होंने मशहूर टीवी शो 'कुमकुम' और 'वो रहने वाली महलो की' जैसे कई शोज़ में मुख्य किरदार निभाए हैं. 31 मई 2013 जब अबीर की उम्र महज 38 वर्ष ही थी उस समय उनकी हार्ट अटैक के कारण असमय मौत हो गई.

प्रत्युषा बैनर्जी

बालिका वधु के नाम से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बैनर्जी ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया था. 25 वर्ष की उम्र में मौत को गले लगाकर सभी को चौका दिया था.

जिया खान

मशहूर अभिनेत्री जिया खान ने भी कम उम्र में आत्महत्या कर सब को हैरानी में डाल दिया था. जिया खान के केस में आतिया पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी हिरासत में लिया था लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी दुबई शादी में गई थी इस दौरान उनकी बाथटब में डूबने से रहस्यमई तरीके से मौत हो गई. श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर पुरे देश में मातम का माहौल छा गया था.

नरेंद्र झा

इंडस्ट्री के दमदार अभिनेता नरेंद्र झा की भी हार्ट अटैक आने के कारण 55 साल की उम्र में मौत हो गई. 14 मार्च 2018 को नरेंद्र ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?

Video : ऋतिक के साथ कसरत करती इस महिला को नहीं पहचान पाएंगे आप

बॉलीवुड निर्देशकों के बच्चे ऐसे जीते हैं अपनी ग्लैमरस लाइफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -