प्यार में अंधी होकर लड़की ने किए  65 हज़ार मैसेज, कहा- 'तुम्हारे खून से...'
प्यार में अंधी होकर लड़की ने किए 65 हज़ार मैसेज, कहा- 'तुम्हारे खून से...'
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही ऐसे किस्से सामने आते हैं जिन्हे सुनकर दिल दहल सकता है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरसल यह मामला प्यार से जुड़ा हुआ है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक लड़की ने सभी हदें पार कर दीं हैं. बताया जा रहा है कि एक डेटिंग साइट पर लड़की की मुलाकात एक लड़के से हुई थी और कुछ दिनों के बाद लड़की को महसूस हुआ कि दोनों में काफी समानताएं हैं, जैसे दोनों का बर्थडे एक ही दिन होता है और दोनों शाकाहारी हैं, इसके अलावा भी दोनों में कई समानताएं थीं.

न सबके होने के बाद लड़की लड़के के प्यार में पागल हो गई और वह किसी भी तरह लड़के को पाना चाहती थी. वहीं एक समय के बाद लड़के ने लड़की से बात करना बंद कर दिया और इसके कारण लड़की को गुस्सा आया और उसने गुस्से में लड़के को 65 हज़ार मैसेज किए. उसके बाद लड़का, उस लड़की से परेशान हो गया और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. वहीं जब लड़के को लगा कि लड़की सनकी है और वो उसके गले पड़ जाएगी तो उसने उसे ब्लॉक कर दिया लेकिन फिर वह एसएमएस करने लगी और उसने कहा 'यदि तुमने मुझे छोड़ा तो मैं तुम्हारे खून में नहाउंगी'

बताया जा रहा है कि लड़की के सिर पर उसे लेकर जुनून सवार हो गया था और एक दिन लड़का जब अपने बाथटब में नहा रहा था तो वह उसके घर आ गई और बाथरूम में घुस गई लेकिन उस समय लड़के ने खुद को बचा लिया और लड़की को पुलिस को सौंप दिया. उसके बाद पुलिस ने लड़की की कार के पीछे वाली सीट से मांस काटने वाला एक बड़ा चाकू भी बरामद किया और उसे हिरासत में लिया.

मछली पकड़ने गए युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने किया हंगामा

पहले छुए निजी अंग और फिर प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर करने लगा हस्तमैथुन...

पोती को अकेले देख कमरे ने नग्न होकर पहुंचे दादा, कहा- 'अब मैं बुड्डा हो गया हूँ ज्यादा दर्द नहीं होगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -