233 करोड़ की सौगात के साथ मुंगेर में नीतीश कुमार
233 करोड़ की सौगात के साथ मुंगेर में नीतीश कुमार
Share:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपनी जनता से मुखातिब होने और राज्य के हाल-चाल जानने की कवायद में लगे हुए है. इसलिए उन्होंने समीक्षा यात्रा का दूसरा चरण भी शुरू कर दिया है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समीक्षा यात्रा के दौरान मुंगेर पहुंचे जहां उन्होंने जानकीनगर पंचायत के मिल्कीचक गांव में 91 लाख की लागत से बने पंचायत भवन का उद्घाटन किया. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जन साधारण को दी जाने वाली मुलभुत सुविधाओं बिजली पानी और सड़क का मुआयना किया.

अपने सात संकल्पो की सात निश्चित योजनाओ का अवलोकन करने के बाद जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ग्रामीणों के बीच पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नौवागढ़ी मैदान पहुंच कर 233 करोड़ रुपए की विभिन्न योजनाओ का उद्घाटन रिमोट के द्वारा किया.

अपने भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर दहेज़ के खिलाफ आवाज़े उठाने की बात कही और साथ ही बाल-विवाह पर रोक लगाने की बात दोहराई. राज्य में शराब बंदी और बिजली पानी जैसी सुविधाओं के लिए सरकार के उठाये कदम से जनता को अवगत करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि विकास से समझौता किसी कीमत पर नहीं किया जायेगा.

 

नीतीश कुमार ने किया 323 योजनाओं का शिल्यान्यास, 520 योजनाओं का उद्घाटन

बिहार सरकार ने जनता को बालू समस्या से निजात दिलाई

विकास मे ढिलाई नही बरती जाएगी -नीतीश कुमार

राज्य के सभी घरों में मुफ्त बिजली देने का लक्ष्य - नीतीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -