बिहार सरकार ने जनता को बालू समस्या से निजात दिलाई
बिहार सरकार ने जनता को बालू समस्या से निजात दिलाई
Share:

पटना : बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने आखिर कार बालू विवाद से निजाद पाते हुए कहा है कि बालू की समस्या 15 दिन में दूर हो जाएगी, और लोगो को अब आगे परेशानी नहीं होगी. खनन एवं भूतत्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने कहा की पटना जिले के तीन, सरन और वैशाली के एक-एक घाट से तीन दिनों के अंदर सरकारी कार्यों के लिए लालू उपलब्ध करवाई जाएगी.

बिहार राज्य खनिज विकास निगम अगले 15 से 20 दिनों के अंदर सारे बंदोबस्त कार घाटो को खोल देंगे. उसके बाद पुरे राज्य में बालू की उपलब्धता में बढ़ोतरी होगी. गुरुवार को मंत्री ने कहा कि जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए खनिज विकास निगम ने 0612-2215350/351, 0612-2215857, 9430841362, 8544027939 फोन नंबर जारी किया है, ताकि जनता बालू से सम्बंधित जानकारी ले सके.

गुरुवार को मंत्री प्रदेश भाजपा मुख्यालय में सहयोग कार्यक्रम में बोल रहे थे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बालू मुद्दे को लेकर फैलाई जा रही अराजकता को राज्य में हावी नहीं होने दिया और कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुरजोर कोशिश की. बिहार में नीतीश कुमार सरकार शिक्षा, स्वास्थ, सड़क, रोजगार और कृषि के विकास से जुडी योजनाओ का क्रियान्वन लगातार करवा रही है.

 

 

विकास मे ढिलाई नही बरती जाएगी -नीतीश कुमार

राज्य के सभी घरों में मुफ्त बिजली देने का लक्ष्य - नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने किया 3030.52 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -