विंटर ओलम्पिक 2018 : नीता अम्बानी ने दी शिवा और जगदीश को शुभकामनाएं
विंटर ओलम्पिक 2018 : नीता अम्बानी ने दी शिवा और जगदीश को शुभकामनाएं
Share:

प्योंगेचांग:  प्योंगेचांग में विंटर ओलिंपिक 2018 का आगाज हो चुका है, और इस बार इस ओलम्पिक में शिवा और जगदीश भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे है. हाल ही में इस पर इंडियांस प्रीमियर लीग की फ्रेंचाईजी मुम्बई इंडियंस की मालकिन नीता अम्बानी ने शिवा और जगदीश को ओलम्पिक के लिए शुभकामनाये दी हैं. शिवा केशवन अपना आख़िरी विंटर ओलम्पिक खेल रहे हैं, उन्होंने लगातार छठीं बार ल्यूज स्पर्धा के पुरुष वर्ग एकल के लिए क्वालीफाई किया है. आपको बता दें कि यह शिवा का आखिरी ओलिंपिक भी है.

नीता अम्बानी ने कहा कि, इन दोनों खिलाड़ियों को और इनके खेल को अभी देश में कोई पहचान नहीं मिली है, लेकिन पहली बार उनके खेल का लाइव कवरेज होने से इनको दुनिया देखी और स्थिति बदलेगी. आपको बता दे कि, जगदीश सिंह क्रॉस कंट्री स्कीइंग इवेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. आज प्योंगयोंग शीतकालीन ओलंपिक खेलों के पहले दिन महिलाओं की क्रॉस कंट्री स्की स्पर्धा जीतकर इन खेलों का सर्वप्रथम स्वर्ण पदक भी स्वीडन की कैरोलेट काला ने अपने नाम कर लिया हैं.

जर्मनी ने सर्वाधिक 2 स्वर्ण पदक अपने नाम किये. भारत के शिवा केशवन की बात करे तो वे पुरुष एकल ल्यूज स्पर्धा के दो राउंड की हीट के बाद 34वें स्थान पर रहे. आपको बता दे कि, यह 23वां विंटर ओलम्पिक हैं. 23वें विंटर गेम्स के पहले दिन 5 गोल्ड सहित कुल 15 मेडल खिलाड़ियों के खाते में आए. 

जानिए किसने कहा- हम नहीं थे चौथा वनडे जीतने के हकदार

कोहली को इस टीम ने दिया खुला चैलेंज, कहा- दम है तो...

पिंक वनडे: एक ही गेंद पर 2 बार आउट होने के बाद भी बल्लेबाजी करता रहा बल्लेबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -