दोबारा प्यार नहीं होगा- फदी फवाज
दोबारा प्यार नहीं होगा- फदी फवाज
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक जॉर्ज माइकल के प्रेमी फदी फवाज इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. फदी फवाज का कहना है कि, पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड को खोने के बाद अब उन्हें दोबारा प्यार नहीं होगा. बता दे कि, गायक माइकल की मौत पिछले साल 25 दिसंबर को हो गई थी, गायक जॉर्ज माइकल की यह पहली पुण्यतिथि है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फदी फवाज ने अपने बयान में कहा कि, "अब दोबारा मेरे जीवन में कोई नहीं होगा और यह सच है. आगे उन्होंने कहा कि, "माइकल के 25 दिसंबर को पिछले साल गुजरने के बाद उनके लिए अब क्रिसमस पहले जैसा नहीं रह गया है."

इसके अलावा फवाज का कहना है कि "वह क्रिसमस ट्री या इसके लाइट्स के सामने लंदन में नहीं खड़े रह सकते हैं क्योंकि यह उन्हें उदास करता है. जिसके चलते उन्होंने क्रिसमस के मौके पर अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव में बिताने का फैसला लिया है. उनका कहना है कि वह बस यही चाहते हैं कि यह बीत जाए. फदी फवाज ने ट्वीट किया था कि 'आज क्रिसमस के दिन मैं जिंदगी भर यह बात नहीं भूलूंगा कि सुबह उठने के बाद कोई अपने जिंदगी के सबसे खास इंसान को मृत देखे तो उस पर क्या गुजरेगी 'आई विल नेवर स्टॉप मिसिंग यू'"

ये भी पढ़े

स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी

मोहन बाबू बनेंगे खलनायक

न्यू ईयर के मौके पर हनी सिंह का खास तोहफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -