क्या चंद्रबाबू नायडू भी राजग से अलग होंगे ?
क्या चंद्रबाबू नायडू भी राजग से अलग होंगे ?
Share:

नई दिल्ली : लगता है राजग के सदस्य दलों का भाजपा से मोहभंग होने लगा है ,तभी तो अब शिवसेना के बाद अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगुदेशम पार्टी के प्रमुख  एन चंद्रबाबू नायडू के सुर भी बदलने लगे हैं. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि हम भाजपा के साथ मित्र धर्म का पालन कर रहे हैं, लेकिन यदि वह गठबंधन जारी नहीं रखना चाहती है तो हम अकेले चलने को भी तैयार हैं.

गौरतलब है कि नायडू का यह बयान आंध्र भाजपा नेताओं द्वारा लगातार उनकी सरकार की आलोचनाओं के संदर्भ में आया है. स्मरण रहे कि तेलुगुदेशम पार्टी केंद्र की एनडीए सरकार तो भाजपा आंध्र सरकार में शामिल है. ऐसे में नायडू का यह बयान मायने रखता है.प्रदेश भाजपा नेताओं की बयानबाजी से नाराज सीएम ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से आग्रह किया है कि वह अपने नेताओं को काबू में करे. अगर वे गठबंधन धर्म नहीं निभा सकते तो हम भाजपा से अलग अपना रास्ता खोज लेंगे.

बता दें कि इन दिनों भाजपा नेताओं की वाईएसआर कांग्रेस नेताओं से मुलाकात बढ़ गई है ,नायडू इसलिए भी नाराज है .हाल ही में वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा था कि अगर भाजपा आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दे देती है तो वह उसका समर्थन करने को तैयार हैं.इसी सिलसिले में गत दिसंबर में पार्टी के वरिष्ठ सांसद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की थी.

यह भी देखें

तमंचे के दम पर इंजीनियर की करवा दी शादी

तिरुमाला मंदिर में नौकरी कर रहे 44 गैर हिन्दू कर्मचारी को निकालेगी सरकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -