आखिर क्यों? मलाइका को फराह ने कहा कमीनी
आखिर क्यों? मलाइका को फराह ने कहा कमीनी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आये दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. जिसके चलते उनके हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है. बता दे कि, हाल ही में मलाइका ने एक फोटो शेयर की जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही है. ख़ास बात यह है कि, मलाइका के फोटो शेयर करते ही उन्हें कई कमेंट्स आने लगे. लेकिन एक कमेंट् ऐसा आया जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे, दरअसल ये कमेंट् किया था मलाइका की दोस्त और फिल्म निर्माता फराह खान ने.

 

 

Lets shimmer n shine in my custom made @manishmalhotra05

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

बता दे कि, फराह खान हमेशा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती है. फराह ने मलाइका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैं आपके विल पॉवर की प्रशंसा करती हूं कमीनी. उन्होंने मलाइका को बहुत मजाकिया अंदाज में कमिनी कहा तो वहीं मलाइका ने कमेंट पर रिप्लाइ करते हुए फराह को भी कमिनी कह दें दिया."

जानकारी के लिए बात दे कि, मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी फेमस है. मलाइका इस खूबसूरत गोल्डन ड्रेस में शाहरुख़ खान की पार्टी में पहुंची. यह ड्रेस मशहूर डिजाइनर मनीष महोल्त्रा ने तैयार की है. गौरतलब है कि मलाइका कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आ चुकी हैं. उनका फेमस गाना 'मुन्नी बदनाम' काफी हिट रहा. इस गाने में वो सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं.

ये भी पढ़े

सलमान खान के भाई भी चाहते है ये कंटेस्टेंट बने विनर

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर बंदिशें जरूरी है- रस्किन बॉन्ड

ये है दीपिका की खूबसूरती और फिटनेस का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -