जो भी करेगा माता लक्ष्मी के ये उपाय तो सारी समस्याओं होंगी हल
जो भी करेगा माता लक्ष्मी के ये उपाय तो सारी समस्याओं होंगी हल
Share:

वास्तु शास्त्र के मुताबिक अगर किसी को धन सम्बन्धी किसी भी प्रकार की कोई परेशानी होती है, या बिना वजह के धन खर्च होता है नकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है तो हम इन सब परेशानियों से बचने के लिए कुछ उपाय बताने जा रहे है इस उपाय को करने से आपकी सारी परेशानिया दूर हो जायेगी.

शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मीजी की पूजा अर्चना करना चाहिए घी का दीपक जलाना चाहिए और उसी दिन उड़द की दाल और घी से बने उपवान बनाए, सबसे पहले माता लक्ष्मी को भोग चढ़ाए. उसके बाद उसका सेवन करें. ऐसा करने आपकी धन सम्बन्धी परेशानिया समाप्त हो जायेगी.
 

माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना करके 7 शुक्रवार पांच कन्याओं को दूध से बनी खीर खिलायें जल्द ही शुभ परिणाम मिलेगा.

शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी को याद करते हुए किसी पवित्र नदी में सफ़ेद फूल अर्पित करें ऐसा करने से आपके घर की सारी दरिद्रता दूर हो जायेगी और धन सम्बन्धी परेशानिया भी ख़त्म हो जायेगी.

शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी को सफ़ेद मिठाई और उन्हें कपड़े श्रंगार अर्पित करें यदि हो सके तो गरीबो में कपड़ो का दान करना चाहिए. घर में बिल्व का पौधा लगाने से घर की सारी परेशानिया दूर हो जाती है.

शुक्रवार के दिन ईशान कोण में गाय के घी का दीपक जलाएं तथा बाती के लिए रुई के स्थान पर लाल धागे का इस्तेमाल करें और घी में थोड़ा सा केसर भी मिलाकर दीपक जलाए. शुक्रवार के दिन गाय की सेवा करें उन्हें हरी घास खिलाएं ऐसा करने आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होती है.

अभी घर से निकाल फेंके इन चीजों को, वरना पड़ेगा पछताना

बजरंगबली करेंगे सारे कष्टों को दूर, बस करना होगा ये काम

ऐसे व्यक्ति विपरीत परिस्थिति में भी नहीं हारते

तो घर और ऑफिस में कभी नहीं हो सकती चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -