शिवराज को किसने कहा शकुनि मामा ?
शिवराज को किसने कहा शकुनि मामा ?
Share:

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज भोपाल दौरे पर है इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में व्यापमं घोटाला, मंदसौर गोलीकांड जैसी घटनाएं हुई है, मध्यप्रदेश से मेरा पुराना रिश्ता है. मैं किसानों और युवाओं की बात करने के लिए आया हूं. अब तक देश में ऐसी कोई नीति नहीं है जिससे युवाओं और किसानों का फायदा हुआ हो, CM पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा शकुनि मामा नहीं होना चाहिए, उन्होंने कहा कि चुनाव का वक़्त है इसलिए लोगों को लगता है चुनाव की रणनीति के लिए आया, मध्य प्रदेश में किसान मंदसौर मामला व्यापम मामला या फिर कैलाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी इससे निपटने के लिए आया हूँ.

पटेल ने कहा कि निर्दोष किसानों की मौत फिर उन्हें अफीम तस्कर बताना गलत है. मध्य प्रदेश में बार बार आऊँगा किसी को दिक्कत है तो रोक के बताये. यहां आकर युवाओं के रोजगार की बात करुगा, अवैध रेत खनन मध्य प्रदेश में जोरो पर. कैलाश विजयवर्गीय जिन्हें सीएम बनना है उनका मंदसौर कांड में इनका हाथ है. पटेल ने कहा कि लोगो को जागरूक करुगा.

उन्होंने कहा बीजेपी के बेरोजगार क्यों नही पकोड़े का ठेला लगाते, हार्दिक ने कहा अभी कम उम्र का हु इसलिए चुनाव नही लड़ सकता, लेकिन 24 साल के लड़के ने अच्छे अच्छे को मैदान से वापस करवा दिया, मामा बड़ी बड़ी बात करने में माहिर है. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के बेटे और बेटी को भी पकोड़े बेचने चाहिए, मैं खाने जाउगा, यह हुनर उन्हें भी सिखाया जाएगा, राज्यपाल के बेटे और बेटी ने कितने बड़े घोटाले किये है अब पकोड़े का हुनर भी दिखा दे.

भोपाल में आज की बड़ी खबरें

उसे देखते ही कनाडा के प्रधानमंत्री के मुँह से निकला 'बेहद खूबसूरत'

भोपाल में पार्षद ने लगाया दारू का भंडारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -