भोपाल में पार्षद ने लगाया दारू का भंडारा
भोपाल में पार्षद ने लगाया दारू का भंडारा
Share:

आजकल खुशियों के मौकों पर शराब की पार्टियां होना आम बात हो गई है .लेकिन कोई जन प्रतिनिधि अपने जन्म दिन पर 'दारू का भंडारा' लगाकर या 'लंगर लगाकर शराब बांटे तो ऐसी खबर ही मीडिया की सुर्खियां बनती हैं. यह मामला भोपाल के उपनगर कोलार की नगरपालिका का पार्षद रविन्द्र यति से जुड़ा है.

इस घटना के बारे में जो मीडिया रिपोर्ट मिली है उसके अनुसार पार्षद रविन्द्र यति की जन्म दिन पार्टी में ड्रमों में महंगी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी और नेताजी के समर्थक पानी के जग से लोगों के ग्लास में शराब ऐसे बांट रहे थे, मानो भंडारे में शीतल जल वितरित हो रहा हो.इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्रनाथ सिंह द्वारा  यति से पूछताछ किये जाने की जानकारी मिली है, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह मौन हैं.

खास बात यह है कि पार्षद रविन्द्र यति ने यह शराब पार्टी महाशिवरात्रि के दिन दी जबकि इस दिन अधिकांश लोग उपवास करते हैं.यही नहीं वीडियो में पार्षद के समर्थक पार्टी में ही नहीं सड़क पर भी शराब पीकर हंगामा मचाते नज़र आ रहे हैं.ऐसे में राष्ट्र, धर्म और चरित्र की बात करने वाली भाजपा की किरकिरी हो रही है. जबकि रविंद्र 2018 के विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी की तैयारी भी कर रहे हैं.

यह भी देखें 

लखनऊ: शराब के विरोध में महिलाएं फिर सड़क पर

गैंगरेप पीड़िता को पिता ने बेंचा था शराब के लिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -