जब सलमान को एक मैसेज कर कटरीना ने कहा था 'अब सब खत्म लेकिन मैं दोस्त बनकर रहूंगी'
जब सलमान को एक मैसेज कर कटरीना ने कहा था 'अब सब खत्म लेकिन मैं दोस्त बनकर रहूंगी'
Share:

बॉलीवुड में कई रिश्ते बने है तो कई रिश्ते टूट भी गए हैं. जी हाँ, बॉलीवुड में कई बार रिश्ते बने और टूटे और कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रही जिन्होंने केवल ऊंचाई पाने के लिए एक्टर्स का इस्तेमाल किया. जैसे कैटरिना कैफ को ही ले लीजिए. जी हाँ, बॉलीवुड में कैटरिना ने सफल मुकाम पाने के लिए सलमान खान का सहारा लिया. सलमान की वजह से ही कैटरिना ने इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हांसिल किया और दोनों कई समय तक रिलेशन में भी रहे लेकिन एक बार सलमान को मैसेज कर कैटरिना ने कुछ ऐसा कह दिया कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. जी हाँ, सलमान और कैटरीना ने करीब 4 साल तक एक-दूजे को डेट किया. जब कैटरीना रणबीर के साथ फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' शूटिंग कर रही थी तब वह रणबीर के करीब आ गई थी और सलमान से दूर चली गई थी.

सलमान से रणबीर की वजह से कैटरीना ने दुरी बना ली. जब कैटरीना रबीर के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब लगातार सलमान को दोनों के किस्से सुनने को मिल रहे थे और इस वजह से सलमान ने कैटरीना को रणबीर से दूर रहने के लिए कहा था लेकिन कैटरीना कहाँ मैंने वाली थी उन्हें यह बात खल गई. इसके बाद कैटरीना ने फिल्म 'जब तक है जान' में काम किया और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कई जगहों पर गई. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने कहा कि वह सलमान को अपना बड़ा भाई मानती है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. उस समय सलमान को बुरा लगा और एक जानकारी के मुताबिक़ कैटरीना ने रणबीर के साथ शूटिंग करते वक्त ही सलमान खान को मैसेज कर ब्रेकअप कर लिया था.

उस वक्त सलमान कैटरीना से मिलने गए लेकिन कैटरीना डर की वजह से उनसे मिली ही नहीं. खबरों के अनुसार कैटरीना अक्सर ही सलमान से डरी रहती थी और उन्हें सिर्फ दोस्त मानती थी और है.

इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रात बिताती थी ये अभिनेत्री, लोग कहते थे रखैल

मास्टरबेशन वाला सीन देखकर पागल हुई गर्ल्स फैन, थिएटर में करने लगी ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -