जब अनुपम खेर ने गाया 'कुछ ना कहो'

Dec 03 2017 02:43 PM
जब अनुपम खेर ने गाया 'कुछ ना कहो'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों चर्चा में है, बता दे कि, स्टेज शो 'मेरा वो मतलब नहीं था' के मंचन के सिलसिले में मौजूद अनुपम खेर का मानना है कि वह औसत से भी निचले दर्जे के गायक हैं. बता दे कि हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, "कुछ जगहों की खूबसूरती आपको असाधारण चीजें करने के लिए प्रेरित करती है, मैं औसत से भी नीचे दर्जे का गायक हूं, लेकिन इस जगह ने मेरे अंदर के गायक को उभारा. मेरे पसंदीदा गानों में से एक आपके लिए यह रहा."

शहर में घूमने के दौरान अनुपम एक पार्क में गए और वहां खुद को अकेला देखकर उन्होंने लोकप्रिय गीत 'कुछ ना कहो' गाना शुरू कर दिया. ख़ास बात यह है कि, नाटक में अनुपम के साथ राकेश बेदी और नीना गुप्ता भी हैं.

बता दे कि, अनुपम खेर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'आगमन' से की थी. इसके बाद उन्होंने तकरीबन 100 से ऊपर फिल्‍मों में काम किया. उन्‍हें फिल्‍म 'डैडी' और 'मैंने गांधी को न‍हीं मारा' के लिए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी मिल चुका है. इसके अलावा भी उन्‍हें कई अवार्ड्स से सम्‍मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

कृति और यामी ने 'पद्मावती' को लेकर दिया बयान

वरुण धवन ने फिल्म 'अक्टूबर' के लिए कही ये बड़ी बात

टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर