रिचा चड्ढा ने कहा, यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर हमेशा बात होनी चाहिए
रिचा चड्ढा ने कहा, यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर हमेशा बात होनी चाहिए
Share:

मुंबई. सोशल मीडिया पर ‘मी टू’ अभियान चल रहा है जहां पर दुनिया भर की महिलाएं अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का अनुभव साझा कर रही हैं. इसी मुद्दे को उठाते हुए खुल कर बात करने वाली अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने कहा कि यह जरुरी है कि लोग यौन उत्पीड़न के मुद्दे की हमेशा चर्चा करें. केवल तब नहीं जब यह सोशल मीडिया पर ‘ट्रेंडिंग’ हो. 

रिचा ने कहा, मेरी ये इच्छा है कि यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर अभियान के मुद्दे को मीडिया हमेशा उठाए. ये नहीं कि जल्दबाजी में इसकी चर्चा की जाए, जब यह ट्रेंडिंग टॉपिक हो. मीडिया इस टॉपिक की गहनता को समझे और इसे किसी भी तरह से लाइम लाइट में रखे.

रिचा ने कहा,  मैं महसूस करती हूं दुनिया भर के पुरुषों को एक विशेषाधिकार मिल  गया  है, वे जो चाहे पहन सकते हैं, जहां चाहे जा सकते हैं, किसी के साथ भी घूम सकते हैं. उनके चरित्र पर कोई सवाल भी नहीं उठाएगा. लेकिन अगर ये सब कोई महिला करे तो उनपर कई उंगलिया उठने लगती है.

इतना ही नहीं रिचा ने  कहा कि ये पूरी दुनिया पुरुषप्रधान है और ऐसे में मुझे आश्चर्य नहीं है कि महिलाएं ‘मी टू’ अभियान का हिस्सा बन रही हैं. यह अभियान हॉलीवुड निर्माता हार्वे विन्सटीन पर लगे यौन उत्पीड़न के कई आरोपों के बाद चलाया गया है.

 

कभी होते थे जिगरी दोस्त, लेकिन अब शादी में भी याद नहीं किया

दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में

कमल सदनाह का हैप्पी बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -