दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में
दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में
Share:

बॉलीवुड कि हॉट एंड हैप्पनिंग और अरबाज़ खान कि पूर्व पत्नी मलाइका अरोरा अपनी फिटनेस पर बेहद ध्यान देती हैं. दिवाली सेलिब्रेशन थमते ही उन्होंने वापस जिम जाना स्टार्ट कर दिया और और एक बार फिर उन्हें जिम के बहार हॉट अंदाज़ में स्पॉट किया गया. 


वैसे ये पहली बार नहीं हुआ कि उन्हें जिम के अंदर या बहार स्पॉट किया गया हो. वे कई बार अपने इस हॉट लुक्स वाले अंदाज़ में नज़र आ चुकी हैं. हाल ही में जब मलाइका को स्पॉट किया गया, तब उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक एंड ग्रे कलर का लाेअर पहना था. अपने इस जिम कॉस्ट्यूम के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लैक पर्स और ब्लैक गॉग्लस भी कैरी किए थे. और फूटवेर्स कि बात करें तो मलाइका ने डार्क पिंक कलर के शूज पहन रखे थे.


आइटम नम्बर 'मुन्नी' से नाम से फेमस मलाइका खुदको फिट रखने के लिए रोज़ जिम्मिंग और योग करती हैं. उनके अनुसार योग करने से मन और मस्तिष्क दोनों संतुलित रहते हैं. वे अपना ब्रेकफ़ास्ट भी बहुत लाइट लेती हैं. फिटनस और स्टाइल की वजह से ही उनकी गिनती बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस में होती हैं. अपनी इस फिटनेस के कारण उनकी 44 की उम्र का पता लगाना ज़रा मुश्किल हैं. अक्सर वो अपने हॉट लुक्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और कोई भी अवतार हो मलाइका हर एक में परफेक्ट ही लगती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुलभूषण खरबंदा जी को उनके 72 वें जन्मदिन की बधाई

कमल सदनाह का हैप्पी बर्थडे

कभी होते थे जिगरी दोस्त, लेकिन अब शादी में भी याद नहीं किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -