पत्नी संग ताजमहल पहुंचे विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपने पत्नी के साथ नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए आज ताजमहल गये हुए है. जिसके चलते वह पर लोगों की काफी भीड़ बढ़ गई. बता दे कि, इस दौरान विवेक ने अपनी फेवरेट ड्रेस पठानी सूट पर शाल डालकर स्पॉट हुए वही उनकी पत्नी जीन्स टॉप के साथ लांग वूलेन गाउन में दिखाई दीं. खबरों की माने तो दोपहर के समय ताजमहल के पूर्वी गेट से विवेक ने पर्यटन पुलिस और सीआईएसएफ की सुरक्षा में विवेक ताजमहल में प्रवेश हुए.

इस दौरान ने उन्होंने कहा कि, "ताज महल 'टेम्पल ऑफ लव' है, यह दुन‍ि‍या को प्यार का संदेश देता है." व‍िवेक ओबेरॉय पत्नी प्रियंका और अपने बच्चों के साथ रव‍िवार देर रात आगरा पहुंचे थे. ओबेरॉय होटल अमर विलास में ठहरे थे और देर रात न्यू ईयर सेल‍िब्रेट क‍िया. बता दे कि, विवेक ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आये थे. ख़ास बात यह है कि, फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. विवेक को इस फिल्म के फिल्मफेयर के सर्वश्रेठ नवोदित अभिनेता के पुरुस्कार से भी नवाजा गया था. इसके बाद उन्होंने रोड, डीएम जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू गुल पनाग

जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -