बालों को चमकदार बनाता है विटामिन ई आयल
बालों को चमकदार बनाता है विटामिन ई आयल
Share:

सभी लड़कियां अपने बालों को खूबसूरत बनाना चाहती है. और इसके लिए वह मार्केट में मिलने वाले हेयर सीरम का भी इस्तेमाल करते हैं. पर इसके इस्तेमाल से भी आपके बालों में वह चमक नहीं आ पाती है. पर अगर आप अपने बालों को हेल्थी और शाइनी बनाना चाहते हैं, तो आज से ही अपने बालों में विटामिन ऑयल का इस्तेमाल करना शुरू कर दें. बालों के लिए विटामिन ई आयल बहुत फायदेमंद होता है. आज हम आपको विटामिन ऑयल को बालों में लगाने के तरीके के बारे में बताने जा हैं. जिनसे आप खूबसूरत और चमकदार बाल पा सकते हैं. 

1- अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए थोड़े से विटामिन इ आयल में दो चम्मच बादाम का तेल मिलाकर अपने बालों की जड़ों में लगाएं, और आधे घंटे के बाद अपने बालों को शैंपू से धो लें. अगर आप हफ्ते में एक बार इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपके बाल मुलायम और चमकीले हो जाएंगे. 

2- बालों को खूबसूरत बनाने के लिए विटामिन ऑयल में थोड़ा सा फिश ऑयल को मिलाकर अपने बालों में लगाएं. और 1 घंटे के बाद शैंपू से धो लें. 

3- आप चाहे तो विटामिन को दही में मिलाकर भी लगा सकते हैं. इसके लिए थोड़े से दही में थोड़ा सा विटामिन मिलाकर अपने बालों की जड़ों में लगाकर मसाज करें, और फिर शावर कैप पहन लें, फिर एक घंटे के बाद अपने बालों को गुनगुने पानी से धो लें. अगर आप हफ्ते में दो बार ऐसा करते हैं तो कुछ ही दिनों में आपके बाल खूबसूरत और चमकीले हो जाएंगे.

 

ये तीन तरीके बना सकते हैं आपके बालों को खूबसूरत

हेल्दी तरीके से बनायें अपने बालों को लंबा और घना

टैनिंग की समस्या को दूर करती है फिटकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -