अनुष्का ने किया शादी के बारे में खुलासा
अनुष्का ने किया शादी के बारे में खुलासा
Share:

भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने बीसीसीआई से दिसम्बर में वन-डे और टेस्ट मैचों से बाहर रहने की मांग की थी, लगातार मैचों से विराट अब आराम चाहते है. इस बात को लेकर खबरें आ रही थी कि ये दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले है, इस बात का खुलासा अनुष्का शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में किया.

उल्लेखनीय है कि विराट कोहली दिसम्बर में क्रिकेट मैचों से छुट्टी लेना चाहते है, जिसे लेकर खबर आने लगी की विराट कोहली दिसम्बर ने अनुष्का शर्मा से शादी करने वाले है. शादी के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने बताया कि शादी की बाते बस एक अफवाह है, अनुष्का शर्मा ने अब ये साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं. एक डॉक्टर के साथ अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनुष्का के साथ  डॉक्टर ज्वेल गमाडिया है. डॉ. ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमे बताया गया था कि  विराट और अनुष्का एक ही डॉक्टर के पास जाते है.

बता दे कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ ज्यादातर दिखाई देते है, जिससे विराट काफी चर्चा में रहते है. अब इन दोनों की शादी का फेन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

विराट कोहली फोर्ब्स की सूची में 7वें स्थान पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

अफरीदी के फाउंडेशन में दिया इन क्रिकेटर्स ने समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -