Video : मुंबई रिसेप्शन में विरूष्का का रोमांटिक डांस, नहीं देखा होगा आपने
Video : मुंबई रिसेप्शन में विरूष्का का रोमांटिक डांस, नहीं देखा होगा आपने
Share:

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. ये तो आप जानते ही हैं दोनों ने इटली जा कर 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली थी जिसकी खबर कानों कान किसी को नहीं पड़ी थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई और दिल्ली में अपना ग्रैंड वेडिंग दिया था जिसमे पूरी क्रिकेट टीम और बॉलीवुड से कई बड़ी हस्ती भी शामिल हुई थी. इसके बाद भी विरूष्का की शादी का खुमार उनके फैन के सिर से उत्तर ही नहीं रहा है.

अभी भी फैंस इनकी फोटोज और हनीमून को लेकर इंटरनेट पर कुछ न कुछ सर्च कर ही रहे हैं. हालाँकि विराट अब अपने मैच पर वापस लौट आये हैं लेकिन विरूष्का के लिए फैंस का प्यार अब भी बरक़रार है. तो आपको बता दे हाल ही में विरूष्का की वेडिंग का एक और वीडियो सामने आया है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. अपने मुंबई के वेडिंग में अनुष्का ने गोल्डन कर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वो काफी खुबसूरत लग रही थी.

 

@virat.kohli & @anushkasharma at their Mumbai reception #Virushka #VirushkaReception

A post shared by _virat_18_lovers (@_virat_18_lovers) on

वहीँ विराट भी कुछ कम नहीं लग रहे थे. वो भी काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई और साथ ही वाइट पैंट में काफी कूल लग रहे थे. तो हम बात कर रहे थे उनके डांस वीडियो की, इस छोटे से वीडियो में ये काफी रोमांटिक डांस कर रहे हैं जो हाल ही में वायरल हुआ है. यकीन है इस वीडियो को आपने भी नहीं देखा होगा जो हम आपको बताने जा रहे हैं. तो बिना देर किये देख लीजिए ये वीडियो.

अनुष्का ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया विराट का शतक

विराट ने शेयर किया परी का टीज़र तो फैंस ने दी खेल पर ध्यान देने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -