अनुष्का ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया विराट का शतक
अनुष्का ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया विराट का शतक
Share:

इस समय भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है. विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका दौरे में अपने प्रदर्शन को लेकर तो दूसरी ओर अनुष्का शर्मा अपनी नई फिल्म परी के टीजर के लिए. साथ ही साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे. 

बुधवार को हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच में विराट कोहली ने जैसे सैकड़ा जड़ा अनुष्का शर्मा ने अपने पति की सफलता को चीयर करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए "what a guy" के साथ 100 लिखकर शेयर किया. अनुष्का ने जो फोटो शेयर किये है वो कोहली ने शतक के बाद बल्ले से दर्शकों का अभिवादन करते हुए है. अनुष्का के साथ विराट कोहली भी अपने प्यार को पब्लिक करने से कतराते नहीं है. हाल ही में विराट के शतक जड़ने के बाद उन्होंने अभिवादन के साथ अपनी शादी की रिंग को किस किया. अनुष्का का यह अंदाज वीवर्स को काफी पसंद आ रहा है. जिसे लाखो लोग शेयर कर रहे है. 

आपको बता दें इसी साल के अंत में विराट और अनुष्का ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जिसके बाद वे दोनों हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका गए थे. अनुष्का भारत लौट आई लेकिन विराट अपने दौरे में व्यस्त है.

जगजीत सिंह बर्थ डे स्पेशल: होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज़ है

केरल लिटरेचर फेस्ट के आकर्षण होंगे अरुंधति रॉय और रोमिला थापर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -