किसी भी पुरुष को वश में करने के लिए केवल एक बार जपें यह मंत्र
किसी भी पुरुष को वश में करने के लिए केवल एक बार जपें यह मंत्र
Share:

कहते हैं कि अगर आपको किसी को अपने प्यार में पड़ने के लिए मजबूर करना है तो वशीकरण उसका सबसे बेहतर जरिया है. ऐसे में आज हम बताने जा आरहे हैं कि कैसे आप किसी पुरुष को अपने वश में कर सकते हैं. ध्यान रहे कि इस पूरी प्रक्रिया विधि के दौरान आपको पूरा ध्यान केंद्रित करना होगा और शुद्ध समर्पण की आवश्यकता होती है क्योंकि वशीकरण का परिणाम आपके विचारों की पवित्रता और इससे जुड़े कारकों पर निर्भर करता है. अब आइए जानते हैं कि क्या करना है.

ब अगर आप किसी व्यक्ति को अपने जीवन-साथी के रूप में देखना चाहते है और आप उससे वशीकरण के द्वारा अपना बनाना चाहते है तो नीचे लिखे मंत्र का प्रयोग करे. "ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै धीमहि टैनो अनंग प्रचोदयात एल '" इस मंत्र को 11 दिनों के लिए नियमित रूप से आधी रात में 108 बार जप करें और ध्यान रहें कि इस मंत्र को पश्चिम दिशा में बैठकर 100 बार पढ़ें. कहा जाता है कि यह मंत्र केवल सुबह के समय सूरज उगता है तभी पढ़ना चाहिए और ध्यान रहे, इस मंत्र को पढ़ने से पहले नहा-धोकर साफ कपड़े पहने और फिर इस मंत्र का उच्चारण बंद कमरे में एकांत में ही करें. अब आप इस मंत्र को पढ़ने से पहले पति या प्रेमी का नाम लेकर शुरुआत करें और इस मंत्र से आपको अपने पति या लड़का, दोस्त को नियंत्रण करने के लिए मदद मिलेगी और आप उसे खुद से प्यार करने के लिए मजबूर कर देंगी.

इसी के साथ एक मंत्र यह भी है जिससे आप अपने पति या किसी लड़को को लुभाने के लिए उपयोग कर सकती है. मंत्र है- अहंकारों दम्भो मढ़पिषूनता मत्सरदिशः शादितितमिन्ह वाई विषयर जलें विगुरतां पाचन सद्दिहीद्यद्गणो नियमित काटधार वीरकृतिः सदा खड़े त्सर्वत्र च जल चरणार्षउपिश्तिम. ध्यान रहे यह दोनों मंत्र किसी भी लड़के को आपकी ओर आकर्षित कर सकते हैं.

एक चुटकी सिंदूर से दूर हो जाएगी आपकी हर परेशानी

करवाचौथ 2018 : पति से चाहती हैं बहुत सारा प्यार तो करें यह उपाय

नवरात्रि 2018: नवरात्री में जपे यह 8 मंत्र, होगा लाभ ही लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -