उर्वशी के बोल्ड और फिट दिखने का खुला राज
उर्वशी के बोल्ड और फिट दिखने का खुला राज
Share:

हेट स्टोरी 4 के गाने इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में है इस फिल्म के गानो में उर्वशी का काफी बोल्ड अंदाज सामने आया है वैसे भी उर्वशी अक्सर ही बोल्ड अंदाज में ही नजर आती है। इंस्टाग्राम पर भी उर्वशी के फॉलोवर्स की संख्या कम नहीं है और वे आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। अपने बोल्ड और सेक्सी फिगर की वजह से उर्वशी अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती है लेकिन क्या आप जानते है कि क्या है उर्वशी के बोल्ड और सेक्सी रहने के पीछे का राज।

आइए हम आपको बताते है। जी दरअसल में अभी हाल ही में उर्वशी की माँ से बातचीत के दौरान उन्होंने उर्वशी के कई राज मीडिया से शेयर किए। उन्होंने बताया कि उर्वशी पहले के समय में खुद को लेकर काफी कॉंशियस रहा करती थी और इसी वजह से उन्होंने जंक फ़ूड खाना तक छोड़ दिया है।

वे जो भी खाती थी वो घर में बना होता था उन्हें कुछ खाने का मन होता था तो वे घर में बनवाती है। तीखे से उर्वशी काफी दूर रहती है। ज्यादा से ज्यादा उर्वशी हरी सब्जियां खाती है वैसे उन्हें सारी सब्जियां पसंद है लेकिन हरी सब्जियां वे ज्यादा खाती है। उर्वशी की माँ ने उनके फिटनेस के राज खोलते हुए ये सभी बातें बताई जो वाकई में उर्वशी को फिट रखने में मदद करती है।

इस एक्ट्रेस ने अपने बेबी बम्प के साथ शेयर की हॉट फोटोज

श्रीदेवी की मिट्टी में नहीं गई कहकर इस अभिनेत्री को किया ट्रोल

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में 4 बदमाश कर रहे थे इतना घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -