यूपी को विकास पसंद है, अपराध और भ्रष्टाचार नहीं: भाजपा
यूपी को विकास पसंद है, अपराध और भ्रष्टाचार नहीं: भाजपा
Share:

नई दिल्ली: सपा और कांग्रेस गठबंधन को अपराध और भ्रष्टाचार का गठजोड़ करार देते हुए भाजपा ने आज कहा कि ‘‘यूपी को विकास’’ पसंद है क्योंकि सपा और कांग्रेस के ‘युवराज’ जनता की ओर से दिये गए मौकों पर ‘फ्लाप’ रहे हैं और जनता चुनाव में इन्हें सबक सिखाने और भाजपा को जनादेश देने का मन बना चुकी है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने एएनएस’ से कहा, ‘‘सपा और कांग्रेस का यह गठबंधन वास्तव में अपराध और भ्रष्टाचार का गठजोड़ है। दोनों दलों के युवराज :राहुल और अखिलेश: जनता की ओर से दिये गए मौकों पर ‘फ्लाप’ रहे हैं। वैसे भी मायावती, अखिलेश और राहुल अपने अस्तित्त्व को बचाए रखने की अंतिम लड़ाई लड़ रहे हैं।

इनके कुशासन और भ्रष्टाचार से जनता पूरी तरह से अवगत है और इन्हें चुनाव में सबक सिखाने का मन बना चुकी है।’’ सपा और कांग्रेस गठबंधन के नारे ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, ‘‘यूपी को विकास पसंद है, यूपी को सुशासन पसंद है।’’ उन्होंने कहा कि यूपी को अपराध और भ्रष्टाचार पसंद नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में पिछले ढाई सालों में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की जो सबका साथ, सबका विकास करने वाली भ्रष्टाचारविहीन, निर्णायक और पारदर्शी सरकार चली है, उससे उत्तर प्रदेश के लोगों में आशा एवं उम्मीद की नई किरण जगी है।

उन्होंने दावा किया, ‘‘उत्तरप्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में परिवर्तन की लहर ही नहीं, परिवर्तन की सुनामी चल रही है जिससे सपा, बसपा और कांग्रेस के होश उड़ गए हैं।’’ 

और पढ़े-

BJP ने निकाला तोड़, यूपी को ये 7 पसंद है

जल्द ही बीजेपी का दामन थामेंगे एसएम कृष्णा

यूपी में पुलिस वाले करते है गैंगरेप- स्मृति ईरानी

आगरा में शुरू हुआ राहुल अखिलेश का रोड़ शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -