बंदर भगाने हो तो करो बजरंग बली की आरती : योगी आदित्‍यनाथ

बंदर भगाने हो तो करो बजरंग बली की आरती : योगी आदित्‍यनाथ

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपने एक कार्यक्रम में बंदरों की समस्‍या से जूझ रहे लोगों को बन्दर भागने के लिए एक अनोखा तरीका  सुझाया है।  उन्‍होंने कहा है कि बंदर भगाने हो तो करो बजरंग बली की आरती और पाठ करो। 

बकरीद पर योगी के सख्त निर्देश, खुले में न दी जाए कुर्बानी


दरअसल सीएम योगी शुक्रवार को वृंदावन में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। वह उन्होंने बन्दर भागने की यह  तरकीब बताई। सीएम योगी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि उन्हें यहां से बंदरों को लेकर कई शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि अगर बंदरों की वजह से किसी को किसी भी तरह की समस्‍या होती है तो इनसे घबराने या परेशान होने की जरूरत नहीं है। अगर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाए और रोज-रोज बजरंग बली की पूजा की जाए और तो बंदर लोगों को तंग करना बंद कर देंगे और किसी को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।

बकरीद 2018: अब बकरा भी हुआ इको-फ्रेंडली

सीएम योगी ने इस मामले में उनके साथ हुआ एक पुराना मामला भी सुनाया। उन्होंने बताया कि जब वो गोरखपुर के एक कार्यालय में काम करते थे तब एक बंदर अक्‍सर आकर उनकी गोद में बैठ जाया करता था। और जब योगी उसे एक केला देते थे तो वह चला जाता था। उन्होंने कहा कि जब भी कोई पार्टी कार्यकर्ता उस बंदर को भगाने की कोशिश करता की तो वह उसे काटने को दौड़ता था लेकिन योगी जब उसे डाटते तो वह भाग कर पेड़ पर पहुंच जाता। यह किस्सा सुनाने के बाद योगी ने कहा कि बंदरों को भगाओ नहीं बल्कि उन्‍हें प्रेम करो।

ख़बरें और भी 

नेताओं को इन नामों से जानता है गूगल ....

आज गोरखपुर पहुंचेगी अटल अस्थि कलश यात्रा, 5 कि.मी पैदल चलेंगे योगी

योगी आदित्यनाथ को घेरने आ रही है यह फिल्म...!!!

?