ISI के संदिग्ध आतंकी को राजस्थान से पकड़ा गया
ISI के संदिग्ध आतंकी को राजस्थान से पकड़ा गया
Share:

नई दिल्ली। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के संदेह में हाजी खान नामक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया है। दरअसल इस व्यक्ति को एंटीटेररिस्ट स्क्वाड और सेना के संयुक्त अभियान में पकड़ा गया। संदिग्ध को राजस्थान से पकड़ा गया है। इस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है और स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह आतंकी है या नहीं। इसे पूछताछ के लिए जयपुर भेज दिया गया है। जैसलमेर के कुंजरली गांव में उसे एक घर से पकड़ा गया है।

जांचकर्ताओं ने कहा कि संदिग्ध के कब्जे से महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त हुए। इस व्यक्ति को लेकर कहा जाता रहा है कि वह नियमित तौर पर पाकिस्तान आता जाता रहा है। हालांकि यह कहा गया है कि वह उसके नाना के घर आता जाता रहा है। गौरतलब है कि राजस्थान समेत विभिन्न भागों से आईएसआई एजेंट के पकड़े जाने को लेकर यह बात सामने आई है कि आतंकी देश के अंदर और बाहर सक्रिय हो गए हैं।

सीमा पार से भी कथित तौर पर आतंकी बड़े पैमाने पर घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि सुरक्षा बल मुस्तैद हैं और आतंकी घुसपैठ करने पर पकड़े जा रहे हैं या फिर मारे जा रहे हैं। लखनऊ में भी सलाहुद्दीन नामक एक आतंकी मुठभेड़ में मारा गया था।

पत्रकारों पर आतंकवादियों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी,अब भी आतंक की चपेट में

कश्मीर में नए आतंकवादी संगठन की दस्तक की आशंका, सुरक्षा एजेंसी अलर्ट

BSF परीक्षा में टॉप करने वाले युवक को आतंकियों ने दी जान से मारने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -