निजी कॉलेज के दो प्रोफेसरों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज़
निजी कॉलेज के दो प्रोफेसरों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज़
Share:

आए-दिन देश में छेड़छाड़ और रेप जैसे अपराधों में अप्रत्याशित वृद्धि होती जा रही है. कई बार तो अपराधी पुलिस की गिरफ्त में तक नहीं आते. लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहां प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की दखलंदाजी के बाद एक निजी विश्वविद्यालय के दो प्रोफेसरों के खिलाफ महिला सहकर्मी से छेड़छाड़ का केस दर्ज़ किया गया है.

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने कहा कि -  'पीएमओ ने बिलासपुर पुलिस को लिखित आदेश दिया था कि इस केस में आवश्यक कार्रवाई की जाए।' इस पर तुरंत कार्यवाई करते हुए कोतवाली पुलिस स्टेशन में शुक्रवार रात सुबीर सेन और दुर्गा शरण चंद्रा के खिलाफ प्रकरण दर्ज़ कर लिया गया है. बता दें कि सुबीर सेन बिलासपुर के डीपी विप्रा कॉलेज में कॉमर्स के प्रोफ़ेसर हैं और दुर्गा शरण चंद्र भौतकी के प्रोफेसर हैं.

सिन्हा ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि, पीड़िता एक सैन्य कर्मचारी की विधवा है, और उसने सैन्य कल्याण बोर्ड में शिकायत दर्ज़ करवाई थी. शिकायत में पीड़िता ने कहा था कि, आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उस पर अश्लील टिप्पणी करते हैं. इतना ही नहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि आरोपी उस पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का भी दबाव डाल रहे हैं, लेकिन उसने इस बात का विरोध किया. वहीँ जब बोर्ड को शिकायत मिली तो बोर्ड ने PMO को शिकायत भेज दी. उसके बाद PMO ने बिलासपुर पुलिस को 11 दिसंबर को आदेश जारी किया. पुलिस ने प्रथिमिकी दर्ज़ कर कार्यवाई शुरू कर दी है, फिलहाल अभी किसी भी तरह की कोई गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हुई है.

बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा

करंट लगने से दो मजदूरों की मौत

युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -