ट्विंकल से छिपकर यह कार्य करते है अक्षय
ट्विंकल से छिपकर यह कार्य करते है अक्षय
Share:

आपको बता दे कि अभी फ़िलहाल अक्षय कुमार की खूबसूरत पत्नी व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना जो के एक फिल्म का भी निर्माण कर रही है. तथा बता दे कि ट्विंकल खन्ना कि इस फिल्म का नाम है 'पैडमैन' जिसकी वह प्रोड्यूसर है. तथा बता दे कि इस फिल्म में उनके पति अक्षय कुमार मुख्य अभिनेता के रूप में हमे नजर आने वाले है. अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते आजकल काफी व्यस्त भी है.

अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने एक बयान में यह भी कहा है  की वह अपनी पत्नी ट्विंकल से छिपकर एक काम करते है. जी हाँ, बता दे कि, समय के पाबंद रहने वाले बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार को क्रिकेट से इतना लगाव है कि वह कभी-कभी अपने अनुशासित दिनचर्या में ढीलापन भी दिखाते हैं और अपनी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना से छिप कर मैच देखते हैं.

अक्षय ने कहा, “मैं और ट्विंकल समय के पाबंद हैं और रात को हम नौ बजे सो जाते हैं, लेकिन कभी-कभी मैं देर रात तक क्रिकेट मैच देखता हूं. कुछ मैच 11 और 12 बजे तक चलते हैं और इसलिए, मैं ट्विंकल से छिप कर अपने आई-पैड पर मैच देख लेता हूं.” अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त, 2017 को रिलीज होगी. 
 

अक्षय के साथ फोटो अपलोड किया तो फैन ने उड़ाया मज़ाक

KRK ने ट्विंकल की 'पीरियड्स' वाली बात पर कहा, 'पगली भाभी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -