गांधी प्रतिमा के सामने तृणमूल कांग्रेस ने किया FRDI के विरोध में प्रदर्शन
गांधी प्रतिमा के सामने तृणमूल कांग्रेस ने किया FRDI के विरोध में प्रदर्शन
Share:


गुजरात चुनाव में मिली जीत के बाद जहां बीजेपी में ख़ुशी का महौल है वही हार से छट पटाई विपक्षी पार्टियां बीजेपी को घेरने की तैयारी कर रही है उसके लिए आज तृणमूल कांग्रेस के नेता संसद के बाहर गले में पोस्टर डालकर  FRDI का विरोध कर रहे है उनकी मांग है कि यह बिल वापस लिया जाए.यदि सरकार ऐसा नहीं करती है हम और तीव्र आंदोलन करेंगे.   

आपको  बता दें कि अभी संसद में शीतकालीन सत्र चल रहा है आज उसका दूसरा दिन है दूसरे दिन ही तृणमूल कांग्रेस के नेता ने संसद के बाहर FRDI के मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे हैं.यह लोग महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने गले में पोस्टर डालकर अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं. इनकी मांग है कि फाइनेंसियल रिजॉल्यूशन एण्ड डिपोजिट इंश्योरेंस बिल(FRDI) को वापस लिया जाये. आज संसद के बाहर और अंदर सप्तारूढ़ पार्टी को विपक्षी पार्टियां उसे घेरने की पूरी तैयारी में हैं 

 गुजरात की जीत पर भाजपा भले ही खुशी व्यक्त कर रही हो लेकिन विपक्षी नेता इसे हल्के में ही ले रहे हैं. जो उनकी भूल है वह इसे किसी प्रकार से मोदी मैजिक नहीं मान रहे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने गुजरात में भाजपा की जीत को उसकी नैतिक हार बताया है. बनर्जी ने कहा कि भाजपा को गुजरात में अपनी नैतिक हार स्वीकार करनी चाहिए.

 

दोस्तों के साथ घूमने गया छात्र धुर्वा डैम में डूबा

यात्रियों की भीड़ के कारण इन ट्रेनों के फेरों में विस्तार

यूपी में कोहरे का असर, तापमान में गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -