रेलवे हादसे में ट्रेन हुई बेपटरी, बंगाल में इंजन से अलग हुए 21 कोच
रेलवे हादसे में ट्रेन हुई बेपटरी, बंगाल में इंजन से अलग हुए 21 कोच
Share:

मुरादाबाद: देश में इस समय लगातार ही रेल हादसे हो रहे हैं। जिससे लोगों की जान पर बन आई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि देर रात यूपी में ट्रेन की आठ बोगियां बेपटरी हो गई। जिससे रेलवे में बड़ा हादसा हो गया है। वहीं बताया जा रहा है कि बोगियां खाली होने की वजह से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन रेल संचालन पर इसका असर जरूर पड़ा है। ट्रेन के क्षतिग्रस्त होने की भी जानकारी मिली है।

अधिकारी-कर्मचारी हैं तेंदुए और भालू से दहशत में

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में इंजन से 21 बोगियों के अलग होने की खबर भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन नंबर 22592 बेंगलुरु एक्सप्रेस की 21 बोगियां इंजन से अलग हुई हैं। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं हादसा मदारीहाट और रंगालीबाजना रेलवे स्टेशन के बीच हुआ और इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।

उत्तरप्रदेश: मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार

यहां बता दें कि यूपी के रामपुर में भी बड़ा ट्रेन हादसा होने से टल गया। बुधवार देर रात रामपुर के आगे धमौरा रेलवे स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन की आठ बोगी पटरी से उतर गईं। ट्रेन मरम्मत के लिए बरेली जा रही थी। उसमें कोई भी यात्री नहीं था। हादसे में गार्ड सतीश चंद्र को गंभीर चोट आई है। बता दें कि वह रोजा स्टेशन पर तैनात हैं और शाहजहांपुर के रहने वाले हैं। दुर्घटना के चलते मुरादाबाद-बरेली रेल मार्ग को बंद कर दिया गया। रात साढ़े 12 बजे से ट्रेनों को बदले रूट मुरादाबाद-चन्दौसी-बरेली होते हुए निकाला गया है। 


खबरें और भी 

लालू के बेटे तेजप्रताप ने राबड़ी देवी से किया 23 नवंबर के बाद घर लौटने का वादा

जम्मू कश्मीर: भाजपा महासचिव ने उमर अब्दुल्ला पर लगाए पाक परस्ती के आरोप, मचा विवाद

सबरीमाला: एसपी ने केंद्रीय मंत्री के साथ की अभद्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -