भोपाल में आज की बड़ी खबरें
भोपाल में आज की बड़ी खबरें
Share:

भोपाल शहर में आज की मुख्य खबरें 

आज मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के गांव में रोड शो करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, CM सुबह 10 बजे होंगे मुंगावली के लिए रवाना, मुंगावली में बीजेपी प्रत्याशी बाई साहब यादव के समर्थन में करेंगे चुनावी सभाएं.

भोपाल दौरे पर गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, पटेल की रैली आज दोपहर 1 बजे होगी.

सिलाई कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष राजेंद्र नामदेव को सरकार ने पद से हटाया, नामदेव के खिलाफ युवती ने भोपाल के हनुमानगंज थाना में रेप की की थी शिकायत, पुलिस ने दर्ज की थी FIR.

कुर्क हो सकती है फरार कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की संपत्ति, भिंड से लेकर भोपाल तक कटारे की संपत्ति की हो रही जांच, कटारे ने नहीं किया सरेंडर तो एसआईटी  संपत्ति कुर्की की कर सकती है कार्रवाई, रविवार को कटारे ने तीन ऑडियो और दो वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल.

राजधानी की हमीदिया और सुल्तानिया अस्पताल में डॉक्टरों की कमी के चलते यहाँ 58 कंसल्टेंट्स की होगी भर्ती. इसमें करीब 35 पद क्लीनिकल विभागों के हैं.

शहर को स्वच्छता में नंबर वन पर लाने के लिए शहर के धर्म गुरुओं के साथ आज गोविंदपुरा स्थित भोपाल स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड के दफ्तर में महापौर और आयुक्त की होगी बैठक.

शिवराज सरकार के वरिष्ठ मंत्री गौरीशंकर बिसेन के बाद यशोधरा राजे सिंधिया को चुनाव आयोग ने आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस थमाया, मंत्री सिंधिया पर मतदाताओं को धमकाने और लालच देने की शिकायत थी, मंत्री सिंधिया को कलेक्टर ने दी थी क्लीन चिट.

साल भर बाद कांग्रेस फिर बजट सत्र में घेरेगी विधानसभा,पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को छोड़कर कांग्रेस के शेष सभी दिग्गज नेताओं को एक मंच पर लाने की तैयारी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बनाया कार्यक्रम.

मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षा से संबंधित तैयारी को लेकर कलेक्टर सभी प्राचार्यों के साथ बैठक करेंगे, 20 फरवरी को बैठक टीटी नगर स्थित मॉडल स्कूल में शाम 5 बजे से शुरू होगी.

प्रदेश के लगभग तीन लाख से ज्यादा पेंशनरों को सातवें वेतनमान का एरियर मिलने की उम्मीद जागी, पेंशनरों को एरियर का भुगतान नहीं करने के मामले में राजस्थान सरकार हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट में हार चुकी है.

मंदिरों की जमीनों की नीलामी पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर बैठक आज, अखिल भारतीय संत समिति के तत्वाधान में आज संत पुजारियों की बैठक लाल घाटी स्थित गुफा मंदिर के मानस भवन में होने जा रही है, जिसमें करीब 500 साधु संत रहेंगे मौजूद.

विकास कार्यों को लेकर 3 बैठकें, पर ठेकेदारों को भुगतान नहीं, छोटे-बड़े ढाई सौ काम अटके, नगर निगम पर 400 ठेकेदारों की 90 करोड़ रुपए की देनदारी बाकी.

आज से हड़ताल पर रहेंगे वाणिज्यिक कर अधिकारी, छठवें वेतनमान की विसंगति दूर नहीं होने से है नाराज, हड़ताल विभाग के तीन संघों के संयुक्त बैनर तले हो रही है.

मध्यप्रदेश में चुनावी मैदान में उतरेगा जदयू,  युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा, पहले मध्यप्रदेश में संगठन बढ़ाएंगे.

लोकायुक्त जस्टिस नरेश गुप्ता की नियुक्ति का मामला गरमाया, स्टैंडिंग काउंसिल अर्जुन गर्ग ने CS को लिखा था पत्र,लोकायुक्त की नियुक्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज पेशी.

अस्पतालों के संविदा कर्मचारी आज से कामकाज करेंगे ठप्प, 4 सूत्री मांगों को लेकर आंदोलन, जेपी अस्पताल में इमरजेंसी व्यवस्था लागू, नियमितीकरण व मूल विभाग में संविलियन की मांग को लेकर 26 विभागों के संविदा कर्मचारी रहेंगे हड़ताल पर.

भोपाल नगर निगम की चेतावनी से नाराज ठेकेदार कोर्ट जाने की तैयारी में, ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने की चेतावनी का मामला.

मध्य प्रदेश में अब धान घोटाले का खुलासा,सहकारिता आयुक्त ने माना गंभीर आर्थिक अनियमितता, प्रदेश के छतरपुर सहित कई जिलों में धान का समर्थन मूल्य खरीदी में घोटाला आया सामने.

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में आज क्या-क्या हुआ

शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल

नीरव और मेहुल के मंसूबे थे कई गुना बड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -