Throwback : तो ये रहा है बॉलीवुड का सबसे चर्चित ब्रेकअप
Throwback : तो ये रहा है बॉलीवुड का सबसे चर्चित ब्रेकअप
Share:

फिटनेस क्वीन के नाम से अपनी पहचान बना चुकी 'शिल्पा शेट्टी' आज भी लाखो लोगों की पहली पसंद हैं. शिल्पा अब 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई हैं. शिल्पा पहले के समय में भी बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं और अपने अफेयर्स को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शिल्पा पहले के समय में बॉलीवुड के पैडमैन उर्फ़ अक्षय कुमार के साथ रिलेशन में रही थी. अक्षय और शिल्पा के अफेयर की कई खबरें आई थी और दोनों ही कई समय तक रिलेशन में रहे थे.

शिल्पा ने अक्षय कुमार के साथ शादी करने का भी फैसला लिया था लेकिन ऐसा हो ना पाया. अक्षय और शिल्पा के अफेयर के बारे में बॉलीवुड के कई लोग जानते थे और इन दोनों की प्रेमकहानी फिल्म Main Khiladi Tu Anari के दौरान शुरू हुई थी और उसके बाद दोनों एक-दूजे के करीब आते गए. जितने चर्चे इन दोनों के रिलेशन को लेकर नहीं हुए थे उतने तो इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर हुए. इन दोनों का ब्रेकअप अब तक इंडस्ट्री का सबसे चर्चित ब्रेकअप रहा हैं. शिल्पा जब अक्षय कुमार से अलग हुई तो वे पूरी तरह टूट चुकी थी और उन्होंने एक बार इंटरव्यू में अक्षय और अपने ब्रेकअप को लेकर बहुत से खुलासे भी किए थे.

शिल्पा बता चुकी हैं कि 'अक्षय ने केवल उनका उपयोग किया और जैसे ही अक्षय को कोई और मिला उन्होंने उन्हें छोड़ दिया. अक्षय शिल्पा के लिए सबसे ख़ास रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था'

अक्षय के बाद शिल्पा ने डायरेक्टर 'अनुभव सिन्हा' का हाथ थामा लेकिन इन दोनों का अफेयर भी ज्यादा समय तक नहीं चल सका. इसके बाद शिल्पा ने ब्रिटिश बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली और अब इन दोनों का एक बेटा भी हैं.

उर्वशी के फर्जी आधार कार्ड से किया होटल का रूम बुक

टाइगर को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं दिशा पटानी

हॉटनेस में कृति से आगे हैं उनकी छोटी बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -