बिहार में आग लगने से तीन लोगों की मौत

हाजीपुर: मिली जनकारी के अनुसार बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में देर रात एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. आग इतनी भयावह थीं कि आग की लपटें तुरंत पूरे घर फैल गई. आग कि लपटों के कारण घर में सो रहे तीन लोगों की झुलसने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। 

सराय के थाना प्रभारी रमण कुमार ने आज बताया कि अनवरपुर गांव निवासी रमेश महतो के झोपड़ीनुमा घर के अंदर उसकी मां और बच्चे सोए हुए थे, तभी रात में घर के ऊपर से गुजर रहा बिजली का तार टूटकर घर पर गिर गया, जिससे घर में आग लग गई। वही मृतकों में सुदामा देवी (60), उनका 10 वर्षीय पोता मनीष और 4 वर्षीय पोती चांदनी शामिल है।

वही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये बतौर मुआवजा देने की घोषणा की है। आपको बता दे इसी महीने में यह दूसरी घटना है इससे पहले बिहार में समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की झुलसकर मौत हो गई। इस घटना में दो महिलाओं सहित दो पुरुष की मौत हो गई थी.

महंगी कारें चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया

संबंध बनाने से मना करने पर युवक को पीटा

Most Popular

- Sponsored Advert -