संबंध बनाने से मना करने पर युवक को पीटा
संबंध बनाने से मना करने पर युवक को पीटा
Share:

मुंबई. मुंबई में एक 27 वर्षीय युवक पर उसके 24 वर्षीय दोस्त ने घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया, क्योंकि वह उससे शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर रहा था. मालाड पुलिस ने दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी का नाम सागर सापकाल है. दोनों युवक मालाड की भेंडी चॉल में रहते हैं.

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि सागर से 6 महीने पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच कभी-कभार अश्लील बातें भी होती थीं. बुधवार को जब वह घर में अकेला था तब वहाँ सागर आया और उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहा. जब युवक ने इंकार कर दिया, तो सागर ने उसे पीटा और लोहे की रॉड से हमला कर दिया. शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे जान्हवी अस्पताल में भर्ती कराया. उसके सिर पर सात टांके आए हैं, फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना के बाद से पीड़ित के परिजन डरे हुए हैं कि सागर कभी भी युवक पर हमला कर सकता है. उन्होने बताया कि “सागर बदमाश किस्म का लड़का है. उसके खिलाफ पुलिस में दो और भी मामले दर्ज हैं” डीसीपी विक्रम देशमाने के अनसुार, “आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामला दर्ज कर मालाड पुलिस जांच में जुटी है.”

पति ने पत्नी को डुबोना चाहा, खुद डूब गया

बहू ने की इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या

बिहार में ‘कोल्ड डे’ घोषित, जनजीवन प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -