इस खिलाडी ने किया 0-10 विकेट लेने का कारनामा
इस खिलाडी ने किया 0-10 विकेट लेने का कारनामा
Share:

भारत क्रिकेट प्रेमी देश है यहां के लोग क्रिकेट के दीवाने है और क्रिकेटरों को भगवान की तरह पूजते है. गली-गली मोहल्ले-मोहल्ले हर कोई क्रिकेट का प्रेमी  है. ऐसे में हुनरबाज क्रिकेटरों की देश में कोई कमी नहीं है. यहां राजस्थान के एक युवा तेज गेंदबाज ने एक लोकल टी-20 मुकाबले में ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. इस तूफानी गेंदबाज ने घातक प्रदर्शन करते हुए मजह चार ओवर में दस विकेट चटका नया इतिहास रच दिया. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि इस धाकड़ गेंदबाज ने अपने चार ओवरों के दौरान कोई भी रन नहीं दिया. इस मैच की ख़ास बात ये भी रही कि विरोधी टीम का एक भी बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल सका.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बिना एक भी रन दिए दस विकेट लेने का कारनाम क्रिकेट जगत में आजतक कोई नहीं कर पाया है. खबरों के मुताबिक, राजस्थान के भारतपुर में रहने वाले आकाश ने ये कारनामा पहली बार नहीं किया है. कहा जा रहा है कि 16 वर्षीय आकाश ने  पहले भी 10 विकेट चटकने का कौशल दिखाया है. हालांकि ये पहला मौका है जब उन्होंने उन्होंने बिना रन दिए 10 विकेट लिए हैं.

बताया जा रहा है कि, ये मैच जयपुर के एक लोकल टी20 टूर्नामेंट में खेला गया था. इसी दौरान आकाश ने ये रिकॉर्ड बनाया है. मैदान में आकाश भंवर सिंह देवड़ा स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में दिशा क्रिकेट एकेडमी की ओर से खेल रहे थे.

'झक मारके' पर धोनी का शानदार डांस, हंस-हंसकर हुआ साक्षी का बुरा हाल

इन खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया को टक्कर देगी श्रीलंका, देखें पूरा शेड्यूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -