कभी स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए इस एक्टर ने कानों में लगवाए थे इंजेक्शन
कभी स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए इस एक्टर ने कानों में लगवाए थे इंजेक्शन
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों रणबीर काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं, एक तरफ वह अपनी फिल्म संजू के लिए चर्चाओं में है तो दूसरी तरफ अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के लिए. जी हाँ, इन दिनों एक तरफ उनके अफेयर की खबरें उड़ रही है तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म के ट्रेलर की. दोनों ही खबरों को लेकर इन दिनों रणबीर हर जगह छाए हुए हैं. फिल्म संजू के ट्रेलर को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला वहीँ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया को लेकर भी फैंस उन्हें उन्ही से शादी करने के लिए बोल रहे हैं.

इन सभी के बीच हम आपको बताने जा आरहे हैं उस समय की बात जब रणबीर स्मोकिंग की लत के शिकार हुए थे. जी हाँ,एक समय ऐसा भी आया था रणबीर की जिंदगी में जब उन्हें सिगरेट की लत लग गई थी जो छुड़ाए नहीं छूट रही थी.रणबीर ने कई बार स्मोकिंग छोड़ने की कोशिश की लेकिन सभी नाकाम रही. पिछले चार महीने से रणबीर ने स्मोकिंग नहीं की थी लेकिन फिर भी अब वापस पीने लगे. अब रणबीर एक या दो दिन में स्मोकिंग करते हैं लेकिन एक समय में वह दिनभर में ना जाने कितनी ही स्मोकिंग कर लेते थे.

जब रणबीर 15 साल के थे तब उन्हें स्मोकिंग की लत से छुटकारा पाने के लिए ऑस्ट्रिया जाना पड़ा था जहाँ डॉक्टर्स ने उनके कानो में इंजेक्शन लगाकर उनकी स्मोकिंग की लत को छुड़वाया था. उस समय रणबीर में इतनी विल पावर नहीं थी कि वह स्मोकिंग छोड़ पाते. रणबीर ने अपनी और आलिया की प्रेमकहानी के बारे में भी बात की और मान लिया की उनका और आलिया का अफेयर है.

जाह्नवी कपूर और सुहाना खान को पीछे छोड़ बोल्डनेस में आगे निकली इस एक्टर की बेटी

तैमूर ने ले ही लिया स्कूल में एडमिशन, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

माहिरा संग जमी फवाद खान की जोड़ी, मैगजीन के कवर पर दिखाया जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -