इस एक्टर ने पत्नी के बर्थडे को बाथटब के साथ बनाया कुछ खास
इस एक्टर ने पत्नी के बर्थडे को बाथटब के साथ बनाया कुछ खास
Share:

लव मंथ चल रहा है और ऐसे में हर कोई सेलेब्रिटी आये दिन अपने वैलेंटाइन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है. हाल ही में टीवी के मशहूर अभिनेता रुसलान मुमताज ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि, रुसलान मुमताज ने 'बालिका वधू' सीजन 2 में कृष मल्होत्रा का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

अभिनेता ने जो तस्वीर शेयर की वह उनकी पत्नी के जन्मदिन के मौके की है. अपनी पत्नी के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए रुसलान मुमताज इन दिनों थाइलैंड पहुंचे है. इस दौरान उन्होंने काफी रोमांटिक तस्वीरें ली और अपने फैंस के साथ शेयर की. शेयर की इस तस्वीर में रुसलान पत्नी निराली मेहता के साथ बाथटब में बैठे नजर आ रहे हैं.

वही निराली मेहता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए रुसलान को धन्यवाद भी दिया है. निराली ने लिखा कि, "तुम मुझे हमेशा सबसे स्पेशल लड़की फील करवाते हो." जानकारी के लिए बता दे कि, रुसलान छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म 'एमपी3- मेरा पहला पहला प्यार' से की. इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन रुसलान की ये फिल्मे बॉक्स 'ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई.

ये भी पढ़े

अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए ये फिल्मे देख रही है गरिमा

'शका लका बूम बूम' की संजना को अब पहचान पाना मुश्किल

‘दीवाने अंजाने’ में नजर आएंगी 'जमाई राजा' की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -