अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए ये फिल्मे देख रही है गरिमा
अपनी बेहतरीन भूमिका के लिए ये फिल्मे देख रही है गरिमा
Share:

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री गरिमा विक्रांत सिंह इन दिनों अपने बयानों को लेकर जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, इन दिनों गरिमा विक्रांत टीवी का मशहूर शो ‘निमकी मुखिया’ में नजर आ रही है. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह अपने किरदार की तैयारी के लिए दिवंगत अभिनेत्री ललिता पवार की फिल्में देख रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गरिमा ने अपने बयान में कहा कि, "शो में मेरा किरदार दयालु और मजाकिया प्रवृति का था, लेकिन अब मुझे ग्रे शेड के साथ ‘सासू मां’ का किरदार निभाना है तो, मैंने ललिता जी की फिल्में देखना शुरू कर दिया." गरिमा का मानना है कि, उनके किरदार यादगार हैं और उनको देखने से मुझे बेहतर अभिनय करने व अच्छे से भाव-भंगिमा जाहिर करने में मदद मिल रही है.

बता दे कि, ‘निमकी मुखिया’ का प्रसारण टीवी चैनल स्टार भारत पर होता है. गरिमा इस शो से पहले टीवी के कई शो का हिस्सा रहा चुकी है वह 'गुस्ताख दिल', 'छोटी बहू सीजन-2', 'फिर सुबह होगी', और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, 'निमकी मुखिया' को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है कि यह शो बहुत ही जल्द बंद होने वाला है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शो टीआरपी के मामले में पीछे है.

ये भी पढ़े

'शका लका बूम बूम' की संजना को अब पहचान पाना मुश्किल

‘दीवाने अंजाने’ में नजर आएंगी 'जमाई राजा' की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

हिना खान ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप

मात्र 9,999 में पेश है शानदार स्मार्ट टीवी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -