नेचुरल, गुलाबी और खूबसूरत होठों के लिए अपनाये ये थेरेपी
नेचुरल, गुलाबी और खूबसूरत होठों के लिए अपनाये ये थेरेपी
Share:

होंठो को खूबसूरत रखने के लिए महिलाएं कई तरह की लिपबाम और लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है लेकिन इनको लगातार लगाने से होंठो में कालापन आ जाता है, साथ ही होंठ रूखे-रूखे से होने लगते है. इससे बचने के लिए आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी थेरेपी के बारे में जिससे आप अपने होंठो को दे सकते है नेचुरल गुलाबी रंग और खूबसूरती, इसके साथ-साथ होंठो के कालेपन की समस्या दूर हो जाएगी.

होंठो पर लगातार लिपस्टिक और लिपबाम लगाने से होंठो का नेचुरल रंग जाने लगता है और धीरे-धीरे होंठो में रूखापन आने लगता है. इसलिए ये लिप मास्क थेरेपी आपके होठों के लिए सही साबित हो सकती है. इस खास थेरेपी के लिए सिलिकॉन बेस का इस्तेमाल किया जाता. इस लिप मास्क में कॉलेजन प्रोटीन, मिनिरल्स, हाइड्रेटिंग एजेंट और जोजोबा ऑइल का इस्तेमाल किया जाता है.

इस लिपमास्क को अपने होंठो पर 10 से 15 मिनट लगाए. इसके बाद इसे उतार दे. कुछ देर तक इसे होठों पर लगाने से इस मास्क में मौजूद सभी तत्व अपने आप काम करना शुरू कर देते हैं और आपको होठों की खूबसूरती वापस आ जाती हैं। एक बार फिर आप पा सकते है नेचुरल गुलाबी और खूबसूरत होंठ.

ये भी पढ़े

इस तरह पाएं हफ्ते के सातों दिन सात निखार

पार्टनर रिश्तें में कितने कमिटेड है, जानिये इस तरह

जॉब के चलते गर्लफ्रेंड समय नहीं दे पाती है तो इस तरह संभाले रिश्ते

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -