इस तरह पाएं हफ्ते के सातों दिन सात निखार
इस तरह पाएं हफ्ते के सातों दिन सात निखार
Share:

दमकती और खूबसूरत त्वचा के लिए जरुरी नहीं आप हमेशा महंगी-महंगी कीमत के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करे कुछ चीजे ऐसी भी है जिनसे आप अपने चेहरे की रंगत को घर में ही निखार सकती है. आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आप पूरे हफ्ते के अलग-अलग फेसपैक बनाकर इस्तेमाल कर सकते है और हफ्ते के सातों दिन एक-एक करके लगाने से आप पा सकते है अपने चेहरे पर पहले से ज्यादा दमकती त्वचा और खिलखिलाता हुआ चेहरा.

हफ्ते के पहले दिन आप शहद और निम्बू का पेस्ट बनाकर चेहरे पर लगाए, इससे टेंनिंग की समस्या दूर हो जाती है. हफ्ते के दूसरे दिन चेहरे पर स्ट्रॉबेरी के गुदे और उसके बीजो से चेहरे पर हल्के हाथों से मसाज करें. इससे चेहरे में निखार आता है. तीसरे दिन आप चेहरे पर दही लगाए, दही से चेहरे में चमक आती है और चेहरे पर नमी बनी रहती है.

हफ्ते के चौथे दिन बेसन में थोड़ा सा दूध मिलाकर पेस्ट बनाये और इससे चेहरे पर लगाए, इससे त्वचा साफ़ हो जाती है और त्वचा में निखार आता है. हफ्ते के पांचवे दिन चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी का मास्क लगाए इससे चेहरे पर होने वाले दाने चले जाते है. हफ्ते के आखिरी दिन चेहरे पर सिर्फ गुलाब जल लगाए. इस तरह आप अलग-अलग दिन अपने चेहरे पर पा सकते है खूबसूरत निखार.

ये भी पढ़े

देसी घी के इस्तेमाल से दूर हो सकती है दोमुंहे बालो की समस्या

पार्टनर रिश्तें में कितने कमिटेड है, जानिये इस तरह

जॉब के चलते गर्लफ्रेंड समय नहीं दे पाती है तो इस तरह संभाले रिश्ते

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -