ये गैजेट्स देंगे आपकी कार को नया लुक
ये गैजेट्स देंगे आपकी कार को नया लुक
Share:

नई दिल्ली. गैजेट्स हमारी लाइफ को स्मार्ट बना रहे हैं. छोटे-छोटे गैजेट्स हमारी बड़ी-बड़ी मुश्किलों को चुटकियों में आसान कर रहे हैं. इन स्मार्ट गैजेट्स के जरिए हमारी बड़ी से बड़ी मुश्किल भी आसानी से दूर हो जाती है. चाहें वो सैक्योरिटी हो,हेल्थ से रिलेटेड हो या फिर टाइम मैनेज करना हो तो गैजेट्स की मदद ली जा सकती है.

इसके साथ ही नोरमल और बोरिंग लुकिंग जगह को भी इन गैजेट्स की मदद से इंटरेस्टिंग और सुन्दर बनाया जा सका है. आज हम बताएंगे आपको ऐसे ही कुछ गैजेट्स के बारे में जो आपकी कार को नया लुक तो देगें ही साथ ही आपकी कार ड्राइविंग का एक्सपिरियंस भी इंटरेस्टिंग बना देंगें. 

व्हीकल ट्रैकर

महंगा स्मार्टफोन खो जाने पर उसे ट्रेस करके ढूंढ निकालने की कुछ संभावनाएं होती हैं, लेकिन कभी आपकी कार खो या चोरी हो जाए तब क्या? ऐसे में एक स्मार्ट गैजेट ऐसा है जो आपकी मदद कर सकता है. व्हीकल ट्रैकर ऐसा ही डिवाइस है, जो कार के ऑन बोर्ड डायग्नोस्टिक पोर्ट में इनस्टॉल किया जाता है. जिसके बाद इसे एक ऐप के जरिए ऑपरेट किया जाता है, जिसे यूज़र अपने स्मार्टफोन में इनस्टॉल कर सकता है.

इन कार एंटरटेनमेंट सिस्टम

अगर आप मूवी और म्यूजिक का शौक रखते हैं तो आप अपनी कार में इन-कार एंटरटेनमेंट सिस्टम लगवा सकते हैं। इस एक्सटर्नल पोर्टेबल स्क्रीन को 12V पावर सॉकेट की मदद से बङी ही आसानी से कार में को लगाया जा सकता है. इन-कार एंटरटेनमेंट सिस्टम माइक्रो SD कार्ड और USB पोर्ट के साथ आता है.इसमें ब्लूटूथ और 3.5mm ऑडियो जैक भी अवेलेबल है. जिससे ड्राइविंग के दौरान आप शानदार म्यूजिक को एन्जॉय कर सकते हैं.

WiFi हॉटस्पॉट 

अगर आप टेकसेवी हैं. इंटरनेट के बगैर आपका गुजारा नहीं हो सकता है तो एक डिवाइस ऐसा है जो कि आपको कार में भी हाई-स्पीड इंटरनेट देगा. बाजार में ऐसे कई पोर्टेबल डिवाइस उपलब्ध हैं, जिन्हें आप अपनी कार में अटैच करके हॉट स्पॉट की तरह आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. किसी लॉन्ग ड्राइव, या पिकनिक ट्रिप में जाते समय कार में लगे ये पोर्टेबल वाई-फाई डिवाइस काफी काम आ सकते हैं. एक बार में करीब 10-15 गैजेट्स इनमें आसानी से कनेक्ट किए जा सकते हैं.

जंप स्टार्ट कि‍ट

अचानक आपकी कार की बैट्री में खराबी आ जाए और कार बंद पड़ जाए तो ऐसे वक्त में जंप स्टार्ट कि‍ट की मदद से कार को स्टार्ट कर सकते हैं. जंप स्टार्ट कि‍ट दरअसल एक बैट्री की तरह होती है जिसकी मदद से झटके से गाड़ी को स्टार्ट करने में मदद मिलती है.

32GB स्टोरेज वाला कूलपैड Note 5 Lite लॉन्च

मैसेंजर हाइक ने मिलाया एयरटेल से हाथ

आखिरी मौका : दिन बाद खत्म हो रहा जियो का खास ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -