मैसेंजर हाइक ने मिलाया एयरटेल से हाथ
मैसेंजर हाइक ने मिलाया एयरटेल से हाथ
Share:

नई दिल्ली. मैसेजिंग एप हाइक ने बुधवार को कहा कि उसने अपने मोबाइल वॉलेट को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल पेमेंट बैंक के साथ हाथ मिलाया है. इससे हाइक उपयोग करने वालों की पहुंच बैंक के विशाल उत्पादों के साथ-साथ भुगतान तक होगी.  कंपनी ने कहा है कि हम नवंबर से 50 लाख से ज़्यादा लेनदेन सेवाओं से जुड़े हैं, जिनमें रिचार्ज और पीटूपी जैसी सर्विस शामिल हैं.

हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा पंजीकृत एप उपयोगकर्ता है और उसकी वॉलेट सेवा में मासिक आधार पर 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई. एप ने अपने बयान में कहा, इस साझेदारी के माध्यम से एयरटेल पेमेंट बैंक की पहुंच हाइक के 10 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ताओं तक हो जाएगी.

हाइक मैसेंजर के उपाध्यक्ष उत्पाद पथिक शाह ने कहा कि हम उत्साहित हैं और एयरटेल के साथ ज़्यादा से ज़्यादा भारतीयों को ऑनलाइन लाने और लेनदेन की सेवाओं को आसान कर उन्हें सक्षम बनाने के लिए तैयार है. पिछले कुछ महीनों में कंपनी ने वॉलेट पर जबरदस्त आकर्षण देखा है. हाइक मैसेंजर यूज़र्स एयरटेल पेमेंट बैंक और उपयोगिता पेमेंट सर्विसऔर केवाईसी बेसिक स्ट्रक्चर का इस्तेमाल कर सकेंगे.

एयरटेल पेमेंट बैंक के ए गणेश ने कहा, हमारे पोर्टफोलियो में हाइक वॉलेट का शामिल होना हमें भारत के सबसे बड़े डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म के रूप में स्थान दिया जाएगा.

आखिरी मौका : दिन बाद खत्म हो रहा जियो का खास ऑफर

वोडाफोन अपने कस्टमर को दे रहा ये सुविधा

गूगल प्ले स्टोर पर UC ब्राउजर की हुई वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -