आखिरी मौका : दिन बाद खत्म हो रहा जियो का खास ऑफर
आखिरी मौका : दिन बाद खत्म हो रहा जियो का खास ऑफर
Share:

नई दिल्ली. रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए यह आखिरी मौका है जब वो कंपनी का धमाकेदार ऑफर पा सकते हैं क्योंकि 2 दिन बाद यह आॅफर खत्म हो रहा है. हम आपको बता रहे हैं जिओ ट्रिपल कैशबैक ऑफर के बारे में, और यह ऑफर 25 नवंबर यानि 2 दिन के बाद खत्म हो रहा है. जिओ का यह ऑफर ग्राहकों के लिए काफी फायदे का रहने वाला है. 

इस ऑफर में जिओ प्राइम मेंबर को 25 नवंबर तक 399 या उससे ऊपर का रिचार्ज कराने पर 2599 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा. जैसा कि नाम से साफ है, जियो के इस ट्रिपल कैशबैक ऑफर में आपको तीन तरीके से कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर को लेने के लिए कुछ बातों का खास ख्याल रखना होगा.

जियो की ओर से यह कैशबैक ई वॉलेट से रिचार्ज करने पर ई कॉमर्स साइट्स पर डिस्काउंट के रूप में मिलेगा. इसमें कंपनी 400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक तो मिलेगा ही, इसके अलावा ई वॉलेट से रिचार्ज किया है तो तीन सौ रुपये अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा. वहीं, 1899 रुपये का वाउचर भी दिया जाएगा. अगर आपने ई-वॉलेट (पेटीएम, एमेजन पे, मोबिक्विक)से रिचार्ज किया है तो 300 रुपये तक का कैशबैक ई-वालेट की ओर से दिया जाएगा. 

इसके साथ ही जियो के प्राइम यूजर को AJIO,Yatra.com और रिलायंस ट्रेंड पर भी डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे. AJIO पर 1500 रुपये की शॉपिंग करने पर 399 रुपये छूट मिलेगी. Yatra.com से अगर कस्टमर राउंड ट्रिप (आना-जाना) की टिकट लेते हैं तो 1000 रुपये की छूट और एक ओर की डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट पर 500 रुपये की छूट मिलेगी.  इसके अलावा रिलेयंस ट्रेंड से ग्राहक को 1,999 रुपये की शॉपिंग करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. 

ऐसे करे अपने फोन में सेव्ड पासवर्ड रिकवर

नहीं हो रहा वाई-फाई कनेक्ट, तो अपनाएं ये तरीका

वोडाफोन अपने कस्टमर को दे रहा ये सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -