हॉलीवुड के इन स्टार्स ने की पेरिस हमले में पीड़ितों के लिए प्रार्थना
हॉलीवुड के इन स्टार्स ने की पेरिस हमले में पीड़ितों के लिए प्रार्थना
Share:

पेरिस हमले में मारे गए लोगो के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए हॉलीवुड के मशहूर स्टारों ने एकजुटता दिखाई है. उन्होंने पेरिस में मारे गए लोगो के परिवार के प्रति अपनेपन का भाव व्यक्त किया है, तथा साथ ही इस आतंकी हमले की निंदा की है. इन स्टार्स में गायिका एरियाना ग्रांड, जस्टिन बीबर, डेमी लोवाटो, किम कारदाशियां और केंडल जेनर के अलावा भी कई लोग शामिल हे, जिन्होंने इस घटना पर दुःख प्रकट किया है.

पिछले दिनों पेरिस में हुए श्रंखलाबद्ध आतंकी हमले में 120 से ज्यादा लोगो की जान चली गयी थी, तथा सैकड़ों लोग घायल हुए थे. जिसकी निंदा करते हुए हॉलीवुड स्टारों ने एकजुटता दिखाई है. उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया पर आतंकी हमले में मारे गए लोगो की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है तथा साथ ही मारे गए लोगो के परिवार के प्रति दुःख व्यक्त किया है.

जस्टिन बीबर ने ने ट्विटर पर लिखा है की मेरी संवेदना पीड़ितों के साथ है. किम कारदाशियां ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर  हैशटैग ‘‘प्रे फॉर पेरिस’’ लिखकर शांति के प्रतीक माने जाने वाले एफिल टावर की तस्वीरें डाली हैं. एरियाना ग्रांड ने पेरिस हमले के साथ जापान में आई सुनामी को लिए भी प्रार्थना की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है की ‘‘पृथ्वी पर कितना अराजक और भयावह दिन है.  ‘‘मेरे प्यारे लोग, कृपया सुरक्षित रहें, आप मेरे दिल में हैं.’’ 

एरियाना ग्रांड, जस्टिन बीबर, डेमी लोवाटो, किम कारदाशियां और केंडल जेनर के अलावा निक जोनास, जोए जोनास, हैरी स्टाइलेज, रीटा आेरा, जेनिफर लोपेज, कैरा डेलेविंगने, सैम स्मिथ, शान मेंडेस, एमी शूमेर, जेना डेवन, रीज विदरस्पून और एलिशिया कीज,  जेनर, अभिनेता जेरेड लेटो, वन डायरेक्शन के नियाल होरान, केली रोलैंड, डेमी लोवाटो,  बेयोंसे नोल्स आदि ने भी इस हमले की निंदा की है, तथा साथ ही सोशल मीडिया पर एफिल टावर की तस्वीरे साझा कर दुःख प्रकट किया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -