इसलिए बिल्लियों को माना जाता है अशुभ
इसलिए बिल्लियों को माना जाता है अशुभ
Share:

व्यक्ति के जीवन में जब अशुभ होने वाला होता है तो उसका संकेत उसे पहले ही मिल जाता है. किन्तु कई बार व्यक्ति उस संकेत को समझने में असफल होता है और वह अशुभ घटना उसके जीवन में घट जाती है. आज हम आपको ऐसे ही एक संकेत के बारे में बताएँगे जिसे जानकर आप उस आने वाली अशुभ घटना को रोक सकते है.

आपने देखा होगा की आपके घर में कभी कभी बिल्ली का आना जाना लगा रहता है. यह तो एक सामान्य सी बात है किन्तु यदि कोई बिल्ली आपके घर में प्रतिदिन आती है तो यह कोई सामान्य घटना नहीं है. इसके पीछे आपके भविष्य में कोई अशुभ घटना के घटने का संकेत हो सकता है.

यदि ऐसा है तो आपको बिल्ली को घर में आने से रोकना होगा इसके लिए आप अपने घर में भगवान् सत्यनारायण का पाठ या फिर कोई हवन अनुष्ठान करवा सकते है.यदि यह किसी अशुभ घटना का संकेत है तो फिर बिल्ल्ली आपके घर नहीं आएगी.

नारद पुराण में बताया गया है की बिल्लियाँ जहाँ भी जाती है उनके पंजों की धूल से उस स्थान की सकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है. जिससे की नकारात्मक ऊर्जा वहां अपना स्थान ले लेती है जो आपके जीवन में कुछ अशुभ होने का संकेत है.

बिल्लियों को अशुभ क्यों मानते है 

काली बिल्ली की तुलना काली शक्तियों से की गई है तथा इनका सम्बन्ध बुरी आत्माओं से माना गया है. काली विद्या के साधक बिल्ली की उपस्थिति को शुभ मानते है.

रोज बिल्ली के आने के अशुभ संकेत 

जिस घर में बिल्लियों का आना प्रतिदिन होता है, उस घर के व्यक्ति को किसी प्रकार की स्वास्थ सम्बन्धी समस्या उत्पन्न हो सकती है या फिर उस घर के मुख्य व्यक्ति को किसी गंभीर बिमारी से खतरा हो सकता है.

 

ऐसे घरों में कभी नहीं छाते है दुःख के बादल

अब आखें बताएंगी लोगो का व्यक्तित्व

तो इसलिए आत्मा होती है अमर

रसोई घर में भूलकर भी न करें ये कार्य वरना....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -