फिर एक दूसरे के प्यार में डुबे जस्टिन और सेलिना
फिर एक दूसरे के प्यार में डुबे जस्टिन और सेलिना
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक जस्टिन बीबर और गायिका सेलिना गोमेज एक बार फिर जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. खबरों की माने तो वे एक बार फिर एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबे स्कूली बच्चों जैसा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, दोनों के दोस्तों का कहना है कि वे दोनों पहले से कहीं अधिक एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

एक सूत्र ने कहा कि, "वे प्यार में डूबे स्कूली बच्चों की तरह नजर आ रहे हैं." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "दोनों पहले जैसी गलतियां नहीं दोहराना चाहते, इसलिए वे कार्ल से मार्गदर्शन ले रहे हैं. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और एक-दूसरे के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं."

बीते दिनों सेलेना जस्टिन बीबर के साथ दूसरी बार बाइक राइड करती नजर आई थी बताना चाहेंगे कि ईऑनलाइन के अनुसार दोनों एक साथ बाइक पर सेलेना के घर से निकले और दूर तक घूमने गए. जस्टिन बाइक चला रहे थे और तेज तेज गाना गा रहे थे, साथ ही जस्टिन तेज गाते हुए हाथ भी हिला-हिला कर बाइक पर डांस कर रहे थे, वही सेलेना भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रही थी और खुद को बाइक से गिरने से बचाने की कोशिशें कर रही थी.

ये भी पढ़े

काइली की गर्भावस्था पर स्कॉट ने कहा, ये सिर्फ अनुमान है

'टाइगर जिंदा को सुपरहिट करवाया काश ट्यूब लाइट को भी.....

कभी नहीं देखा होगा आलिया का ये अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -