इमरान खान के घरेलु झगड़े का सच
इमरान खान के घरेलु झगड़े का सच
Share:

कल एक सनसनीखेज खबर पाकिस्तान से आई थी जिसमे ये कहा गया था की पाकिस्तान के मशहूर पूर्व क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की हालिया हुई तीसरी शादी भी टूटने की कगार पर पहुंच गई है. इसमें कहा गया की इमरान खान का अपनी तीसरी बीवी बीवी बुशरा मनेका से पालतू कुत्तो को लेकर झगड़ा हो गया और वो इमरान का घर छोड़कर चली गईं?  खबर दुनियभर में वायरल हो गई. झगडे के कारणों में बुशरा मनेका का एक बेटा जो इमरान को पसंद नहीं था और निकाह के वक्त ये तय हुआ था कि बुशरा के बच्चे लम्बे समय तक इमरान के घर में नहीं रहेंगे इसका इमरान के यहाँ रहना भी गिनवाया गया था. इसके आलावा दम दुरुद और रूहानी रूटीन में कुत्तों के खलल डालने से भी बुशरा को एतराज बताया गया था .


मगर अब जांच पड़ताल में पता चला है कि बुशरा का मायका पाकिस्तान के पंजाब में पाकपट्टन में है. लेकिन बुशरा वहां नहीं मिली. वही पाकिस्तानी अखबार ‘रोजाना उम्मत’ को इमरान खान की पार्टी ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ’ (PTI) ने नोटिस भेजा है. इस नोटिस के मुताबिक 22 अप्रैल को वेबसाइट पर इमरान खान की निजी जिन्दगी के बारे में बेबुनियाद खबर छापी है  जिसका कोई आधार नहीं है.

नोटिस में कहा गया है कि ऐसी खबर छापने से पहले ना तो इमरान खान से कोई बातचीत की गई और ना ही किसी से पूछा गया.  नोटिस मे ये भी कहा गया है कि इस पर माफी नहीं मांगी गई तो कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें. बहरहाल इमरान और बुशरा को लेकर फैली खबर फ़िलहाल झूठी लग रही है. गौरलतब है कि बुशरा की दूसरी शादी है और इमरान की तीसरी शादी इसी साल 18 फरवरी को हुई थी. 

कुत्तों की वजह से खतरे में पड़ी इमरान खान की तीसरी शादी

जो बीवी नहीं संभाल सकते, वो देश क्या संभालेंगे- सईद अनवर

इमरान खान तलाक़ की हैट्रिक के मुहाने पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -