इमरान खान तलाक़ की हैट्रिक के मुहाने पर
इमरान खान तलाक़ की हैट्रिक के मुहाने पर
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ इमरान खान ने मैदान पर तो हैटट्रिक ली होगी, लेकिन फ़िलहाल उनकी जिंदगी में तलाक़ की हैटट्रिक होने के आसार नज़र आ रहे हैं. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष ने कुछ ही महीने पहले , पाकिस्तान की एक धर्मगुरु और ज्योतिष जानने वाली बुशरा बीवी से तीसरा निकाह किया था, लेकिन बताया जा रहा है कि अब उन्ही बुशरा बीवी ने उनपर घरेलु हिंसा का इलज़ाम लगाया है, 

झगड़े के बाद इमरान खान ने बुशरा को वापिस उनकी मायके भेज दिया है, बताया जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा बुशरा बीवी की पहली शादी से उत्पन्न पुत्र को लेकर हुआ है, दरअसल, बुशरा से शादी करने से पहले इमरान ने करार किया था कि बुशरा की पहली शादी से उत्पन्न संतानें एक महीने से ज्यादा उनके साथ उनके घर पर नहीं रह सकेगी. लेकिन बुशरा के एक बेटे के ज्यादा दिन तक इमरान के घर रहने से दोनों में झगड़ा हुआ और बात हिंसा तक जा पहुंची. जब इमरान ने बुशरा से शादी की थीं, तब ख़बरें आई थीं कि इमरान ने पीएम बनने के लिए दम-दुरुद जानने वाली बुशरा से शादी की है, ताकि उनके राजनीतिक करियर में प्रगति हो, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है.  

लेकिन इमरान की तीसरी बीवी बुशरा का कहना है कि इमरान के घर पर पालतू कुत्तों के होने से उन्हें धार्मिक गतिविधियों में खलल पड़ता था, इसीलिए उन्होंने इमरान के घर को छोड़ वापिस अपने घर आ गई हैं, हालांकि बुशरा ने अभी तलाक़ के सम्बन्ध में कुछ नहीं कहा है. गौरतलब है कि इस तरह की घटना इमरान के साथ पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी वे अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान से भी इसी बात को लेकर झगड़ चुके हैं, जब रेहम की पूर्व शादी से उत्पन्न संतान उनके घर ज्यादा दिन के लिए रुकी थीं. इमरान की तीसरी बीवी के घर छोड़ कर जाने की खबर से उनकी पाकिस्तान में भी बहुत निंदा हो रही है. 

पाक में इमरान खान के शिव के रूप पर बवाल

नवाज शरीफ के पोते जुनैद सफदर उतरेंगे राजनीती में

एक बार भारत के खिलाफ भी खेल चुके है सचिन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -