कुत्तों की वजह से खतरे में पड़ी इमरान खान की तीसरी शादी
कुत्तों की वजह से खतरे में पड़ी इमरान खान की तीसरी शादी
Share:

पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया व पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान ताहिर की तीसरी शादी पर भी तलवार लटकती नजर आ रही है. अबसे दो महीने पहले ही उन्होंने धर्म प्रचारक बुशरा मानेका से निकाह किया था. ये उनकी तीसरी शादी थी लेकिन अब इमरान की ये शादी भी खतरे में जाती दिखाई दे रही है. हालाँकि इसके पीछे जो वजह बताई जा रही है वो काफी हास्यप्रद है. पाकिस्तान मीडिया की मानें तो इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा उनका घर छोड़कर मायके चली गई हैं. बताया जा रहा है कि इमरान खान और बुशरा के रिश्तों के बीच आई खटास की वजह कोई और नहीं बल्कि इमरान खान का पालतू कुत्ता है.

जी हां, भले आपको ये बात थोड़ी अटपटी लग रही हो लेकिन यह पूरी तरह सच है. टाइम ऑफ़ इस्लामाबाद नाम के एक अखबार ने अपनी रिपोर्ट में छापा है कि इमरान की पत्नी बुशरा उनके कुत्तों से बेहद परेशान है यहीं वजह है कि वह अपने मायके चली गई है. अखबार के मुताबिक, बुशरा ने इमरान से इसी शटर पर शादी की थी वह शादी के बाद कुत्तों को कही ओर छोड़ आएंगे लेकिन इमरान ने ऐसा नहीं किया.

बताया जा रहा है कि इमरान ने पहले तो शर्त के मुताबिक कुत्तों को कही ओर भेज दिया लेकिन बाद में कुत्तों को वापस बुला लिया. कहा जा रहा है कि इस वजह से दोनों के रिश्ते में खटाश आना शुरू हो गई. बुशरा का आरोप है कि इमरान के कुत्ते दिनभर घर में घूम-घूमकर गंदगी फैलाया करते है.

 

जल्द पाकिस्तान आएंगी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीमें- कोच आर्थर

कश्मीर के युवाओं में ज़हर भर रहा आतंकी हाफ़िज़

एटमी शक्ति में भारत से आगे निकला पाक- एक रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -