राज : दिव्या भारती के जन्मदिन के एक दिन पहले हुई श्रीदेवी की मौत
राज : दिव्या भारती के जन्मदिन के एक दिन पहले हुई श्रीदेवी की मौत
Share:

बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी की अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनके पुरे फैंस भी सदमे में है। सभी को इस बात की हैरानी है कि ऐसे कैसे अचानक ही वे इस दुनिया को अलविदा कह गई। फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाली श्रीदेवी एक समय में सुपरस्टार रहीं थी हालाँकि वे अब भी सुपरस्टार ही थी लेकिन ज्यादा फिल्मो में नहीं आती थी। 90 के दशक में दिव्या भारती की तुलना श्रीदेवी से की जाती थी क्योंकि वे उन्ही की तरह बहुत ही खूबसूरत थी।

दिव्या भारती और श्रीदेवी दोनों में तगड़ी टक्कर थी क्यूंकि दोनों ही बहुत खूबसूरत थी और एक दूजे की तरह दिखती थी। जब दिव्या भारती बॉलीवुड में आई थी तब श्रीदेवी सुपरस्टार थी और ऐसा कहा जाता था कि वे श्रीदेवी की जगह लेने में कामयाब होंगी लेकिन मात्र 19 साल की उम्र में ही दिव्या की मौत हो गई। और संयोग ऐसा रहा कि अभी जब श्रीदेवी की मौत हुई तो उसके एक दिन बाद ही दिव्या का जन्मदिन था।

दोनों का ये एक अलग ही कनेक्शन रहा। आपको याद हो 90 के दशक की फिल्म लाडला में श्रीदेवी ने दिव्या भारती को रिप्लेस किया था, हालाँकि दिव्या ने फिल्म का आधा हिस्सा शूट कर लिया था लेकिन अचानक ही उनकी मौत की वजह से श्रीदेवी को फिल्म में लिया गया। लाडला फिल्म सुपरहिट फिल्म रहीं थी। श्रीदेवी और दिव्या का चेहरा मिलने की वजह से लोग दोनों की तुलना करते थे। हालाँकि अब दोनों ही इस दुनिया में नहीं है।

जाह्नवी को फिल्मो में नहीं बल्कि इस लुक में देखना चाहती थी श्रीदेवी

श्रीदेवी के भांजे भी पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

श्रीदेवी की दुबई में रुकने की ये थी असल वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -