कैंसर अनुभव पर स्क्रिप्ट लिखी है - अनुराग बसु
कैंसर अनुभव पर स्क्रिप्ट लिखी है - अनुराग बसु
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता अनुराग बसु का कहना है कि, वह कभी भी अपने दुख को दिखाना नहीं चाहते और यही कारण है कि वह कैंसर पर फिल्म निर्माण से दूर रहे. लेकिन खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह अब ऐसी स्क्रिप्ट के साथ तैयार हैं जो या तो किताब या फिल्म के जरिए रिलीज हो सकती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बसु ने एक इमेल साक्षात्कार में कैंसर पर फिल्म बनाए जाने के बारे में पूछने पर बताया कि,"हां मैं ऐसा करूंगा. मैं हमेशा कैंसर पर फिल्म बनाने से बचता था. इसका पहला कारण यह था कि, मुझे अपना अनुभव बयां करना होता और दूसरा कारण मैं हमेशा अपने साथ घटित दुखद आपबीती को कमर्शियल फिल्मों में दिखाने में झिझक महसूस करता था.

आगे बसु ने कहा कि, "यह विषय मेरे काफी करीब है और सभी फिल्मों के बाद मैं इसके बारे में सोचता हूं. एक स्क्रिप्ट है, जिसे मैंने अपने कैंसर और उस दौरान अस्पताल में रहने पर लिखा है और एक दिन शायद ऐसा आएगा, जब मेरी यह स्क्रिप्ट या तो किताब या फिल्म का रूप ले लेगी." गौरतलब है कि, बसु वर्ष 2004 में ब्लड कैंसर के एक प्रकार प्राणघातक प्रोमाइलोसाइटिक ल्यूकेमिया' से जूझ रहे थे और डॉक्टरों ने उनकी जिंदगी केवल दो माह बताई थी. लेकिन वह अपनी फिल्मों की तरह कैंसर से भी लड़े और विजयी हुए.

ये भी पढ़े

पद्मावती पर एक और फिल्म 'मैं हूं पद्मावती'

गिप्पी के साथ 'नई शड दा' कर रही है नताशा

वीकेंड का वार, किसके गले पर लटकेगी तलवार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -